सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आएंगे या नहीं? सस्पेंस बरकरार

तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के सम्बंध में रजनीकांत का कोई भी फैसला बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है. हालांकि आज उन्होंने अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की लेकिन रजनीकांत की राजनीति में एंट्री होगी या नहीं, ये सवाल आज भी अनसुलझा रहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2020, 06:40 AM IST
  • रजनीकांत ने संगठन के कार्यकर्ताओं से की मुलाकात
  • 2017 में किया था राजनीति में उतरने का फैसला
सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आएंगे या नहीं? सस्पेंस बरकरार

चेन्नई: साउथ की फिल्मों के शानदार अभिनेता रजनीकांत के बारे में अटकलों का बाजार हमेशा गर्म रहता है. उन्होंने जब से राजनीति में दिलचस्पी दिखानी शुरू की है तब से आये दिन उनके बारे में कयासबाजी होती रहती है. तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के सम्बंध में रजनीकांत का कोई भी फैसला बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है. हालांकि आज उन्होंने अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की लेकिन रजनीकांत की राजनीति में एंट्री होगी या नहीं, ये सवाल आज भी अनसुलझा रहा.

रजनीकांत ने संगठन के कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

आपको बता दें कि तमिलनाडु में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत का मंथन अभी जारी है. दक्षिण की फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने अपने संगठन रजनी मक्कल मंद्रम (Rajni Makkal Mandram) के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में राजनीति में एंट्री को लेकर अपना सस्पेंस बरकरार रखा है. रजनीकांत ने कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत करते रहने का काम जारी रखते हुए कहा कि वह जल्द ही इस संबंध में फैसला लेंगे.

जल्द लूंगा बड़ा फैसला- रजनीकांत

रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नै में पार्टी की अहम बैठक के बाद कहा कि आज की बैठक में मैंने पार्टी के सभी जिला सचिवों के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया. उन्होंने मेरे हर फैसले में साथ देने का आश्वासन दिया. मैं जितनी जल्द हो सके फैसला लूंगा.

क्लिक करें- राजधानी को 'बंधक' बनाने का प्लान! किसानों को कौन उकसा रहा है?

राघवेंद्र मैरिज हॉल में हुई इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत से खुद को सीएम उम्मीदवार घोषित करते हुए जल्दी पार्टी लॉन्च करने की अपील की.

2017 में किया था राजनीति में उतरने का फैसला

आपको बता दें कि रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को अपने प्रशंसकों की भीड़ के बीच राजनीतिक पार्टी के गठन का ऐलान किया था. 'आध्यात्मिक राजनीति' शुरू करने की बात करने वाले रजनीकांत सक्रिय बने हुए हैं. हालांकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अभी राजनीति में एंट्री नहीं ली है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़