यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को मध्यप्रदेश राज्यपाल पद का अतिरिक्त प्रभार

 राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बुधवार को ही भोपाल पहुंचीं और उन्हें दोपहर 3:30 बजे एमपी की प्रभारी राज्यपाल के तौर पर शपथ दिलाई गई. उन्हें हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस एके मित्तल ने शपथ दिलाई.

यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को मध्यप्रदेश राज्यपाल पद का अतिरिक्त प्रभार

भोपालः मध्य प्रदेश के गवर्नर रहे लालजी टंडन के बिगड़े स्वास्थ्य व उनकी अनुपस्थिति को देखते हुए आनंदी बेन पटेल को मध्य प्रदेश के राज्यपाल पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. उन्होंने बुधवार को मध्य प्रदेश के राज्यपाल के तौर पर शपथ ली. आनंदी बेन पटेल उत्तर प्रदेश की राज्यपाल भी हैं. 

हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने दिलाई शपथ
जानकारी के मुताबिक राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बुधवार को ही भोपाल पहुंचीं और उन्हें दोपहर 3:30 बजे एमपी की प्रभारी राज्यपाल के तौर पर शपथ दिलाई गई. उन्हें हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस एके मित्तल ने शपथ दिलाई. दरअसल, स्वास्थ्य कारणों से एमपी के राज्यपाल लालजी टंडन छुट्टी पर हैं. वह लखनऊ के मेंदांता अस्पताल में भर्ती हैं.

नए मंत्रियों को दिलाएंगी शपथ
राजभवन में बुधवार को राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और प्रदेश सरकार के मंत्री और पूर्व मंत्री शामिल हुए. अब राज्यपाल के तौर आनंदी बेन पटेल गुरुवार को राज्य मंत्रिमंडल विस्तार के तहत नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगी. 

पीएम मोदी को राम मंदिर के शिलान्यास का निमंत्रण,'भारत का सबसे स्वर्णिम अवसर'

चीनी एप्स पर रोक लगने से भारत के डिजिटल बाजार को होगा बड़ा फायदा: रविशंकर प्रसाद