पीएम मोदी को राम मंदिर के शिलान्यास का निमंत्रण,'भारत का सबसे स्वर्णिम अवसर'

भगवान श्रीराम के भव्य और दिव्य मन्दिर के निर्माण के लिए तैयारियां जोरों पर हैं लेकिन कोरोना महामारी ने मंदिर निर्माण के कामकाज को मन्द कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2020, 06:40 PM IST
    • पीएम मोदी को राम मंदिर के शिलान्यास का निमंत्रण
    • राम मंदिर का शिलान्यास देश का सबसे स्वर्णिम अवसर- नृत्य गोपाल
पीएम मोदी को राम मंदिर के शिलान्यास का निमंत्रण,'भारत का सबसे स्वर्णिम अवसर'

नई दिल्ली: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि हमने ट्रस्ट की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी लिखी है और उन्हें राम मंदिर के शिलान्यास के लिए निमंत्रण भेजा है. नृत्यगोपाल दास ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री को आश्वस्त किया है कि समूचा कार्यक्रम बिल्कुल साधारण होगा और सामाजिक दूरी का विशेष पालन किया जायेगा. कोरोना संक्रमण को देखते हुए भीड़ इकट्ठा नहीं कि जाएगी.

राम मंदिर का शिलान्यास देश का सबसे स्वर्णिम अवसर- नृत्य गोपाल

रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास देश के इतिहास का सबसे स्वर्णिम अवसर है. ऐसे सुअवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति लोगों में नव ऊर्जा का संचार करेगी.

क्या कहा नृत्यगोपाल दास ने-

नृत्यगोपाल दास ने कहा कि हमने पीएम मोदी को खत लिखकर अयोध्या आने और राम मंदिर की निर्माण की गतिविधियों का उद्घाटन करने का अनुरोध किया है. इस कार्यक्रम के दौरान हम यह सुनिश्चित करेंगे कि कोई भीड़-भाड़ न हो.

ये भी पढ़ें-  बॉयलर विस्फोट की घटना का सीएम के पलानीस्वामी ने लिया संज्ञान, सहायता राशि की घोषणा

आपको बता दें कि राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से कहा गया है कि यह चिट्ठी पीएम मोदी से शिलान्यास के लिए वक्त देने और इसमें शामिल होने के लिए लिखी गयी है. जल्द ही पीएम मोदी की मौजूदगी में राम मंदिर का शिलान्यास होगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़