कहां साथ-साथ टहलते नजर आए रणबीर-आलिया, तस्वीरें वायरल!

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Edited by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Oct 17, 2018, 03:55 PM IST
कहां साथ-साथ टहलते नजर आए रणबीर-आलिया, तस्वीरें वायरल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर आलिया और रणबीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में दोनों न्यूयॉर्क में साथ-साथ दिख रहे हैं. IIFA के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई एक तस्वीर में रणबीर और आलिया शॉपिंग बैग लिए हुए दिख रहे हैं. वहीं वायरल हो रही एक दूसरी तस्वीर में रणबीर और आलिया न्यूयॉर्क के सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

 

'हाईवे' एक्ट्रेस ने भी न्यूयॉर्क से अपनी खुद की तस्वीर इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. तस्वीर में आलिया न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिख रही हैं. इंस्टा पर इस फोटो को 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. बता दें कि आलिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणबीर और खुद की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आलिया ने रणबीर और अयान मुखर्जी के साथ इंस्टा पर फोटो शेयर किया था जिसे खूब पसंद किया गया. इस तस्वीर को 17 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dstrip.ae (@dstrip.dxb) on

 

आलिया और रणबीर के कथित रिश्ते को लेकर मीडिया में आए दिन खबरें आती रहती हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है. आपको यह भी बता दें कि रणबीर कपूर पिता ऋषि कपूर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं. कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर ने ट्वीट करके अपने सेहत की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि वे अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

the one with all the joy

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

 

चलते-चलते आपको यह भी बता दें कि रणबीर और आलिया आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ-साथ नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी हैं, 'ब्रह्मास्त्र' 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Big Apple 

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

 

ट्रेंडिंग न्यूज़