Daily Horoscope 25 फरवरी 2021 को क्या कह रही है आपकी राशि

वृष राशि के लोगों को आज राजनीतिक संबंधों से लाभ मिलेगा. कोशिश ये करें की आज ज़्यादा से ज़्यादा लोगों के साथ समय बिताने का प्रयास करें. सौदेबाज़ी के काम में फायदा होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 07:19 AM IST
  • मिथुन- आज धैर्य और साहस की जरूरत पड़ेगी.
  • वृष- आज राजनीतिक संबंधों से लाभ मिलेगा.
Daily Horoscope 25 फरवरी 2021 को क्या कह रही है आपकी राशि

नई दिल्लीः 25 फरवरी 2021 गुरुवार के दिन गुरु पुष्य नक्षत्र (Guru Pushya Yoga 2021) का बेहद शुभ योग बन रहा है. इसके अलावा शुभ मुहूर्त भी है. माघ मास की त्रयोदशी की तिथि है. शुक्ल पक्ष जारी है. ऐसे में हमारी आज की दिनचर्या पर क्या होगा राशि का असर बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य-

मेष- आज हिम्मत टूट सकती है. भाग्यवश किस्मत आज आपका साथ देगी. प्रयास जारी रखें. डिप्रेशन के कारण तनाव में रहेंगे. शाम के वक्त मन बेचैन रहेगा. परमात्मा का स्मरण करें. ध्यान-योग का सहारा लें.

वृष- आज राजनीतिक संबंधों से लाभ मिलेगा. कोशिश ये करें की आज ज़्यादा से ज़्यादा लोगों के साथ समय बिताने का प्रयास करें. सौदेबाज़ी के काम में फायदा होगा. आज जमीन-ज़्यादाद बेचने पर मुंह मांगे दाम आपको मिल सकते हैं. सुंदर गुरु पुष्य योग है ब्राह्मण भोजन कराएं.

मिथुन- आज धैर्य और साहस की जरूरत पड़ेगी. जल्दबाजी में आकर कोई निर्णय न लें. आज सूझ-बूझ से काम करें. सीधी चाल चलने के कोई काम नहीं बनने वाला. बुद्धि और विवेक का इस्तेमाल जरूर करें. हल्दी का दान करें. 

कर्क- आज मनोबल गिर सकता हैं. कार्य सिद्धि के लिए आलस्य को त्यागें और अपने ऊपर ध्यान दें. आज सेहत खराब रहेगी. गोचर में ग्रह परिवर्तन के कारण स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा. परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. उपाय-महामृतुन्ज्य मन्त्र का जप करें.

यह भी पढ़िएः Daily Panchang 25 फरवरी 2021 को गुरु-पुष्य योग, आज सफल होंगे सब काम

सिंह- आज शत्रु हानि पहुंचा सकते हैं. कमजोर दुश्मन भी आज आपको आपको नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे. सेवा करने से चमकेगी किस्मत. बड़े -बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. जरूरतमंद की मदद करें. तभी भाग्य चमकेगा. गुरु पुष्य योग में पीले वस्त्रों का दान करें. 

कन्या- आज गुस्से पर काबू रखें . क्रोध और अहंकार से बचें. खुद भी परेशान होंगे और दूसरों को भी परेशान करेंगे. आज बाहर वालों से मित्रता बढ़ेगी. परन्तु घरवाले से आप त्रस्त रहेंगे. गुरु पुष्य योग का लाभ ले गौ सेवा करे. 

तुला- आज लाभ होने के प्रबल योग हैं. अवसर का लाभ जरूर उठाएं. निर्णय लेने में जल्दबाज़ी न करें. बिना सोचे-विचारे कुछ न करें. प्लानिंग से हर काम पूरा होगा. गुड़ का दान करें. 

वृश्चिक- आज दोपहर से पहले धन-लाभ होगा. आज का दिन आपके लिए आर्थिक उन्नति लेकर आया है. लेकिन इसके साथ ही आपके खर्चे भी बढ़ेंगे. प्रतिद्वंद्वी परेशान कर सकते हैं. दोपहर के बाद जुर्माने के योग भी बन रहें है. श्वान को थोड़ा सा दूध डालें. 

धनु- आज मान-प्रतिष्ठा पर आंच आ सकती है. आज अपनी बात नाप-तौल कर बोलें. सहयोगी आपका साथ देंगे. स्वास्थ में सुधार होगा. गुड चने का दान करें. 

मकर- आज आपका भाग्य साथ नहीं देगा. भाग्य के भरोसे न बैठें. किस्मत से ज्यादा मेहनत पर करें भरोसा. आपके लिए भाग्य का एकाउन्ट आज खाली है. आज संतान पक्ष से आनंद प्राप्त होगा. गुरु पुष्य का लाभ लें हल्दी का तिलक लगाएं.

कुंभ-आज कुछ भी करने से पहले प्लानिंग जरूर करें. आज अपने विचारों में नयी योजनाएं की क्रांति रहेगी. मेहनत करने से मिलेगी सफलता. आगे बढ़ने के लिए ज़्यादा हाथ-पैर मारने पढ़ेंगे. आज बाल ना कटवाएं

मीन- क्रोध पर नियंत्रण रखें. आज शांत रहने का प्रयास करें. वाद-विवाद में न फंसे. आज यात्राओं का योग बन रहा है. खर्च पर नियंत्रण रखें. पीले चावल का दान करें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़