'भारत' में स्पेशल तकनीक से सलमान खान दिखेंगे 25 साल के नौजवान, प्रियंका चोपड़ा के भी दिखेंगे 5 अलग-अलग रूप

फिल्म 'भारत' जून 2019 में रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म अभी से ही सुर्खियों में है. फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर आए दिन आती रहती है. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 28, 2018, 02:33 PM IST
'भारत' में स्पेशल तकनीक से सलमान खान दिखेंगे 25 साल के नौजवान, प्रियंका चोपड़ा के भी दिखेंगे 5 अलग-अलग रूप

मुंबई: फिल्म 'भारत' जून 2019 में रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म अभी से ही सुर्खियों में है. फिल्म को लेकर कोई ना कोई खबर आए दिन आती रहती है. फिल्म पहले अपने स्टारकास्ट को लेकर चर्चा में थी. वहीं अब इससे जुड़ी एक और खबर सामने आई है. फिल्म में अभिनेता सलमान खान स्पेशल तकनीक के माध्यम से 25 साल के नौजवान दिखने वाले हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा का भी पांच अलग-अलग अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा. 

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कहा, 'सलमान के जैसे प्रियंका चोपड़ा भी फिल्म में 5 अलग-अलग किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान 25 से 65 साल की उम्र तक में दिखाई देंगे, वहीं प्रियंका चोपड़ा 28 से 60 साल की उम्र तक में नजर आएंगी. फिल्म में सलमान खान के उम्र को कम दिखाने के लिए एज रिडक्शन तकनीक का प्रयोग किया जाएगा.' हॉलीवुड फिल्म 'क्यूरियस केस आॅफ बेंजामिन बटन' में अभिनेता ब्रैड पिट का इसी तकनीक के सहारे उनके उम्र को फिल्म में बढ़ा-घटा कर दिखाया गया था. हालांकि, फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के लिए इस तकनीक का प्रयोग नहीं किया जायेगा. उनकी उम्र को बढ़ा-घटा कर दिखाने के लिए मेकअप और वीएफएक्स का सहारा लिया जायेगा. 

'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक होगा. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जायेगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े परदे पर दिखाया जायेगा. 

फिल्म में आजादी के बाद से अब तक का समय दिखने के लिए डायरेक्टर अली अब्बास जफर की टीम हर दौर की रिसर्च की है. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में जीनत अमान, परवीन बॉबी, शर्मिला टैगोर और शबाना आजमी जैसी अभिनेत्रियों का किरदार प्रियंका चोपड़ा निभाते हुए नजर आयेंगी. फिल्म में सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू नजर आएंगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़