विराट के दोबारा पिता बनने की बात कहने वाले डिविलियर्स ने लिया यूटर्न, बोले- 'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने पिछले दिनों कहा था कि विराट कोहली दोबारा पिता बनने वाले हैं, लेकिन अब उन्होंने इस बयान को अपनी बहुत बड़ी गलती बताया है. एक मीडिया आउटलेट को दिए इंटरव्यू में एबी डिविलियर्स ने कहा, 'क्रिकेट बाद में आता है. परिवार पहले है. मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई थी. वह जानकारी गलत थी.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 12:11 PM IST
  • परिवार सबसे पहले आता हैः डिविलियर्स
  • मां के बीमार होने की बात भी थी गलत
विराट के दोबारा पिता बनने की बात कहने वाले डिविलियर्स ने लिया यूटर्न, बोले- 'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'

नई दिल्लीः AB de Villiers on Kohli's Absence: पूर्व दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने पिछले दिनों कहा था कि विराट कोहली दोबारा पिता बनने वाले हैं, लेकिन अब उन्होंने इस बयान को अपनी बहुत बड़ी गलती बताया है. एक मीडिया आउटलेट को दिए इंटरव्यू में एबी डिविलियर्स ने कहा, 'क्रिकेट बाद में आता है. परिवार पहले है. मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई थी. वह जानकारी गलत थी.'

दरअसल विराट कोहली अज्ञात वजहों के चलते भारत-इंग्लैंड सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं हैं. उन्हें लेकर उनके करीबी दोस्त माने जाने वाले एबी डिविलियर्स ने एक लाइव स्ट्रीमिंग में कहा था कि विराट पिता बनने वाले हैं. वह अपने परिवार के साथ हैं. यही वजह है कि उन्होंने इंग्लैंड सीरीज से ब्रेक लिया है. 

परिवार सबसे पहले आता हैः एबी
डिविलियर्स ने मीडिया आउटलेट से बातचीत में कहा, विराट को नेशनल ड्यूटी के दौरान ब्रेक लेने का पूरा अधिकार है. परिवार सबसे पहले आता है. क्रिकेट बाद में. कोहली फैमिली इमरजेंसी के कारण बाहर हैं. किसी को भी नहीं पता है कि वह इस समय कहां हैं. फैंस उनके लिए दुआ करें. उनके ब्रेक लेने की वजह जो भी हो, उम्मीद है कि वह मजबूती से टीम में वापसी करेंगे. 

मां के बीमार होने की बात भी थी गलत
इससे पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि विराट कोहली की मां बीमार हैं इसलिए उन्होंने ब्रेक लिया है लेकिन बाद में विराट के भाई विकास कोहली ने सोशल मीडिया पर बयान जारी करके इस बात को गलत बताया था. उन्होंने मां सरोज कोहली की सेहत को लेकर अफवाहों को निराधार कहा था. साथ ही फैंस से अपील की थी कि बिना सही जानकारी फर्जी खबरें न फैलाएं.

तीसरे टेस्ट के लिए टीम की घोषणा होनी बाकी
बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो मैचों में उपलब्ध नहीं थे. वहीं अभी तक तीसरे टेस्ट के लिए टीम की घोषणा नहीं की गई है. हालांकि अभी तीसरे टेस्ट में एक सप्ताह का वक्त है इसलिए माना जा रहा है कि बीसीसीआई किसी भी तरह की जल्दबाजी के मूड में नहीं है.

पूरी सीरीज से ब्रेक ले सकते हैं विराट
वहीं एक मीडिया आउटलेट ने बीसीसीआई के अधिकारी के हवाले से बताया है कि विराट कोहली ने अपनी वापसी की तारीख बीसीसीआई को नहीं बताई है. माना जा रहा है कि वह तीसरा और चौथा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे. वहीं पांचवें टेस्ट में भी खेलने की संभावना कम है.

यह भी पढ़िएः रविंद्र जडेजा के पिता ने कहीं चौंकाने वाली बातें, बोले- उसे क्रिकेटर नहीं बनाया होता, बेटे-बहू से कोई संबंध नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़