10 विकेट लेकर एजाज ने रचा इतिहास, फिर भी न्यूजीलैंड ने किया बाहर तो हुआ विवाद

भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट में दस विकेट लेकर इतिहास रचने वाले एजाज पटेल को न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2021, 08:39 PM IST
  • इस कारण टीम से बाहर किए गए एजाज
  • कई दिग्गजों ने की सिलेक्टर्स की आलोचना
10 विकेट लेकर एजाज ने रचा इतिहास, फिर भी न्यूजीलैंड ने किया बाहर तो हुआ विवाद

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ मुंबई टेस्ट में दस विकेट लेकर इतिहास रचने वाले एजाज पटेल को न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया है. 

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज होनी है. बुधवार को इस सीरीज के लिए टीम की घोषणा की गई. टीम में एजाज पटेल का नाम नहीं था. इसे देखते हुए पटेल ने निराशा व्यक्त की है.

इस कारण टीम से बाहर किए गए एजाज

पटेल, जिन्होंने घरेलू मैदान पर खेले गए तीन टेस्ट मैचों में एक भी विकेट नहीं लिया था. उन्होंने कहा "स्टीड को इस तरह के प्रदर्शन के बाद बाहर किए जाने पर अपनी निराशा से अवगत कराया है." 

हारने के कारण उस ऐतिहासिक उपलब्धि के बावजूद, पटेल को बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए बाहर किए जाने की संभावना का सामना करना पड़ा था.

कई दिग्गजों ने की सिलेक्टर्स की आलोचना

सिलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड में होने वाली इस टेस्ट सीरीज के लिए एजाज पटेल को टीम में न शामिल करने की कई खिलाड़ियों ने आलोचनाएं की हैं. उनका मानना है कि न्यूजीलैंड की परिस्थितियों की वजह से एजाज को टीम में शामिल नहीं किया गया.

पटेल ने स्टफ डॉट कॉम डॉट एनजेड के हवाले से कहा कि मुझे टीम में शामिल न करना मेरे लिए निराशाजनक है, मैं फिर से टीम में जगह पाने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा.

यह भी पढ़िए: KKR ने गिल को किया था रिलीज, क्रिकेटर ने फ्रेंचाइजी को लेकर कही हैरान करने वाली बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़