CSK vs RCB: मैच से पहले भड़के चेन्नई के कोच, कहा- इन्हें करना होगा आत्मचिंतन

हसी ने बताया कि बिना किसी संदेह के मैं अभी भी टीम के साथ वास्तव में आश्वस्त हूं और खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि हम जीत से बहुत दूर हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2022, 03:38 PM IST
  • अब तक सभी 4 मैच हारा CSK
  • RCB को हराने की ताकत रखता है CSK
CSK vs RCB: मैच से पहले भड़के चेन्नई के कोच, कहा- इन्हें करना होगा आत्मचिंतन

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने अपने खिलाड़ियों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2022) के इस सीजन में जीतने का गुरुमंत्र दिया है. साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों को फटकार भी लगाई और अच्छा खेल दिखाने की नसीहत दी. 

अब तक सभी 4 मैच हारा CSK

सीएसके, नए कप्तान रवींद्र जडेजा के नेतृत्व में इस साल टूर्नामेंट में अब तक के सभी चार मैच हार गए हैं, और मंगलवार को यहां डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ेंगे. ऑस्ट्रेलियाई ने कहा कि टीम के प्रत्येक खिलाड़ी ने व्यक्तिगत हार का कारण खोजने के लिए अब तक कुछ आत्मचिंतन किया होगा.

हसी ने बताया कि बिना किसी संदेह के मैं अभी भी टीम के साथ वास्तव में आश्वस्त हूं और खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि हम जीत से बहुत दूर हैं, जैसा कि आप कहते हैं कि हम बोर्ड पर एक जीत से चीजें बदल सकती हैं.

RCB को हराने की ताकत रखती है CSK

उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मुझे लगता है कि हमें इसे ठीक उन बुनियादी बातों पर वापस लाना है जो आप जानते हैं. हम अतीत में जो हुआ उसके बारे में बहुत चिंतित नहीं हो सकते हैं और हमें बस आरसीबी के खिलाफ अगला मैच खेलने के बारे में सोचना है. मुझे यकीन है कि अगर हम ऐसा कर सकते हैं, फिर अगर हम आरसीबी से अधिक प्रतियोगिता जीत सकते हैं, तो उम्मीद है कि हम बोर्ड पर जीत हासिल कर सकते हैं.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हसी बल्लेबाजी कोच बनने से पहले सीएसके के खिलाड़ी थे. उन्होंने तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि सुपर किंग्स को वह पसंद है, जो बेहतर प्रदर्शन करते हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2022: जीत की लय मिलते ही SRH को लगा झटका, मैच विनर खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़