CSK vs PBKS: पहली जीत को तरस रही चेन्नई, पंजाब के खिलाफ ये होगी प्लेइंग इलेवन

टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से हारने के बाद उन्हें नयी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से पराजय झेलनी पड़ी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2022, 06:54 PM IST
  • पंजाब के पास भी धाकड़ खिलाड़ी
  • पहली जीत को तरस रही चेन्नई
CSK vs PBKS: पहली जीत को तरस रही चेन्नई, पंजाब के खिलाफ ये होगी प्लेइंग इलेवन

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी है लेकिन गत चैम्पियन को वापसी कराने के लिये कप्तान रविंद्र जडेजा चाहेंगे कि उनके खिलाड़ी रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ कई चीजों में सुधार करें. 

जानिए पंजाब के खिलाफ CSK और PBKS की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है. 

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटॉरियस, मुकेश चौधरी और तुषार देशपांडे.

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, लियम लिविंगस्टोन, भनुका राजपक्षे (विकेटकीपर), ओडीन स्मिथ, शाहरुख खान, हरप्रीत ब्रार, राज बावा, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर. 

पहली जीत को तरस रही चेन्नई

सीएसके का अभियान निराशाजनक तरीके से शुरू हुआ. टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से हारने के बाद उन्हें नयी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) से पराजय झेलनी पड़ी. शुरूआती मैच में जहां बल्लेबाजी इकाई विफल रही तो दूसरे मैच में ओस ने गेंदबाजों के लिये मुश्किलें खड़ी कर दीं जिससे वे 200 से ज्यादा रन का बचाव करने में असफल रहे. 

पंजाब के पास भी धाकड़ खिलाड़ी

पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल, शिखर धवन और भानुका राजपक्षे शीर्ष क्रम में मौजूद हैं तो पंजाब प्रतिद्वंद्वी टीम के आक्रमण पर आसानी से दबदबा बना सकता है. ओडियन स्मिथ और शाहरूख खान भी गेंद बाहर पहुंचाने में मशहूर हैं और उन्हें अधिक निरंतरता से ‘फिनिशर’ की भूमिका निभाने की जरूरत होगी. 

पंजाब ने कागिसो रबाडा को अपने आक्रमण में शामिल किया था लेकिन आंद्रे रसेल के खिलाफ कोई भी गेंदबाज काम नहीं आ सका. इसलिये उन्हें जल्द ही एकजुट होकर सही क्षेत्र में गेंदबाजी करनी होगी. दो स्पिनरों राहुल चाहर और हरप्रीत बरार की भूमिका महत्वपूर्ण होगी और मैच के नतीजे में ये अहम कारक हो सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- MI vs RR: मुंबई के खिलाफ शतक जड़कर भी बटलर के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़