DC vs SRH: जानें किस टीम का पलड़ा भारी, अभिषेक और पंत पर रहेगी नजर

दोनों टीमें अपना पिछला मुक़ाबला जीतकर आ रही हैं और इस मुक़ाबले में भी वे जीत की लय को बरक़रार रखना चाहेंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2024, 04:04 PM IST
  • जानें किस खिलाड़ी का है जलवा
  • ऋषभ पंत पर रहेगी सभी की नजर
DC vs SRH: जानें किस टीम का पलड़ा भारी, अभिषेक और पंत पर रहेगी नजर

नई दिल्लीः आईपीएल 2024 के 35वें मुक़ाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइज़र्स हैदराबाद से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शनिवार को होगा. यह इस साल दिल्ली में पहला आईपीएल मैच होगा, इससे पहले दिल्ली ने अपने दो घरेलू मैच विशाखापत्तनम में खेले थे.

जानें अंक तालिका का हाल
दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल छह अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के पास कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के समान 8 अंक हैं. दोनों टीमें अपना पिछला मुक़ाबला जीतकर आ रही हैं और इस मुक़ाबले में भी वे जीत की लय को बरक़रार रखना चाहेंगी.

दोनों टीमों के आंकड़े जानिए
दोनों टीमें टूर्नामेंट में 23 बार भिड़ी हैं, जिसमें दिल्ली ने 11 मैच जीते हैं और हैदराबाद ने 12 मैच जीते हैं.

संभावित प्लेइंग 11
दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, जैक फ्रेसर मैक्गर्क, शे होप, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, ईशांत शर्मा और खलील अहमद.

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, हेनरिक क्लासेन, एडन मार्करम, अब्दुल समद, नीतीश कुमार रेड्डी, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट और टी नटराजन.

उधऱ, जहां एक तरफ खेल प्रेमी महेंद्र सिंह धोनी के बल्लेबाजी क्रम में ऊपर बल्लेबाजी करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं ब्रायन लारा को लगता है कि इस करिश्माई खिलाड़ी से पूछा जाना चाहिए कि क्या वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे? टीम प्रबंधन भी धोनी को ऊपरी क्रम में खिलाना पसंद करेगा लेकिन वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर लारा जानते हैं कि 42 वर्षीय धोनी को घुटने की समस्या है जिससे वह ज्यादा लंबे समय तक बल्लेबाजी नहीं कर सकते इसलिये वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी की बात पर विचार नहीं करेंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़