दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब सम्मान की लड़ाई, आखिरी दो मैचों के लिए बनाया ये प्लान

इंडियन प्रिमीयर लीग 2023 दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुछ खास नहीं रहा. दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर चाहते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के अपने बचे हुए 2 मैच गर्व और आजादी के साथ खेले. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2023, 06:03 PM IST
  • IPL 2023 टूर्नामेंट से दिल्ली बाहर
  • पंजाब के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना
  दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब सम्मान की लड़ाई, आखिरी दो मैचों के लिए बनाया ये प्लान

 

नई दिल्ली: इंडियन प्रिमीयर लीग 2023 दिल्ली कैपिटल्स के लिए कुछ खास नहीं रहा. पहले लगातार पांच मैच हारने के बाद छठे मैच में दिल्ली को जीत मिली थी. जिसके बाद यह उम्मीद जगी थी की दिल्ली अब अपने बाकि के मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी पर दिल्ली अपने बाकि के मैच में कोई खास कमाल नहीं कर पाई. कल के मैच में दिल्ली पंजाब किंग्स से मिली हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई. दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर चाहते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2023 के अपने बचे हुए 2 मैच गर्व और आजादी के साथ खेले.

बाकि के मैच अच्छे से खेलना होगा

वार्नर ने मैच के बाद कहा कि आपको गर्व के लिए खेलना है, और स्वतंत्रता के साथ शेष मैचों में खेलना है. वार्नर ने आगे कहा यह उन्हें पीबीकेएस को सीमित स्कोर तक रोकने की कोशिश थी. उन्हें हमारी अपेक्षा से अधिक मिला. प्रभसिमरन ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, मौके गंवाने से हमें कुछ नुकसान हुआ. पावरप्ले के बाद जब आप 30 रन पर 6 विकेट गंवाते हैं तो फिर आप मैच नहीं जीत सकते हैं. पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों अपने अगले मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ेंगे, जो 17 मई को धर्मशाला में होगा.

प्लेऑफ की रेस से दिल्ली बाहर

सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन के पहले आईपीएल शतक ने पंजाब किंग्स को 20 ओवरों में 167/7 के प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाया. जिसके जवाब में दिल्ली आठ विकेट पर 136 रन ही बना सकी. पंजाब इस मैच को 31 रनों से जीता.अब पंजाब 12 मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गया और प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है, वहीं दिल्ली 12 मैचों में सिर्फ 4 जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे है. वे अब प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए हैं. 

(इनपुट भाषा)

यह भी पढ़िएः मैदान पर विराट कोहली के जुनून को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़