CSK vs KKR: 'थाला' की दीवानगी में गूंजा धरती-आसमान, रसेल को बंद करने पड़े अपने दोनों कान, देखें VIDEO

CSK vs KKR: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 17वां एडिशन खेला जा रहा है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल 22 मुकाबले खेले जा चुके हैं. IPL 2024 के 22वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ. इसमें सीएसके की टीम 7 विकेट से विजयी रही. IPL 2024 में यह चेन्नई की तीसरी जीत रही. इससे पहले सीएसके लगातार अपने दो मुकाबले हार चुकी थी. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 9, 2024, 11:32 AM IST
  • आंद्रे रसेल को बंद करने पड़े अपने दोनों कान
  • धोनी की जयकारों से गूंजा पूरा स्टेडियम
CSK vs KKR: 'थाला' की दीवानगी में गूंजा धरती-आसमान, रसेल को बंद करने पड़े अपने दोनों कान, देखें VIDEO

नई दिल्लीः CSK vs KKR: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 17वां एडिशन खेला जा रहा है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल 22 मुकाबले खेले जा चुके हैं. IPL 2024 के 22वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ. इसमें सीएसके की टीम 7 विकेट से विजयी रही. IPL 2024 में यह चेन्नई की तीसरी जीत रही. इससे पहले सीएसके लगातार अपने दो मुकाबले हार चुकी थी. 

आंद्रे रसेल को बंद करने पड़े अपने दोनों कान
बहरहाल, CSK बनाम KKR मुकाबले में एक ऐसा मंजर सामने आया, जिसे देख KKR के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के होश उड़ गए और उन्हें अपनी दोनों कानों को बंद करना पड़ा. रसेल के दोनों कानों को बंद करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है. दरअसल, यह घटना तब की है, जब CSK बनाम KKR मुकाबले में चेन्नई शिवम दुबे के रूप में अपना तीसरा विकेट खो चुकी थी और महेंद्र सिंह धोनी पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आ रहे थे. 

धोनी के जयकारों से गूंजा पूरा स्टेडियम 
धोनी को बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आते देख फैंस काफी उत्सुक दिख रहे थे. वे जोर-जोर से धोनी-धोनी के नारे लगा रहे थे. पूरा स्टेडियम धोनी के नामों से गूंज रहा था. इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग और शोर देख KKR के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के होश उड़ गए और उन्होंने अपने दोनों कानों को बंद कर लिया. आंद्रे रसेल के इस मूवमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

धोनी की फैन फॉलोइंग देख पैट कमिंस के भी उड़े थे होश 
बता दें कि इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस भी धोनी की लोकप्रियता देख सन्न रह गए थे. CSK बनाम SRH मुकाबले के 20वें ओवर में धोनी जैसे ही बल्लेबाजी के लिए उतरे उनकी जयकारों से पूरा स्टेडियम गूंज उठा था, जिसे देख कप्तान पैट कमिंस के होश उड़ गए थे. पैट कमिंस ने कहा था कि मुकाबले में धोनी को लेकर पूरी भीड़ पागल थी. क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए जब धोनी आए, तो मुझे उतनी शोर सुनाई दी, जितनी की आज तक मैंने नहीं सुना था. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2024 में आज पंजाब बनाम हैदराबाद, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़