शेन वार्न की मौत का भी 'फायदा' उठाना चाहती थी कंपनी, जानिए क्या करता रहा परिवार

आस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न की बेटी ब्रुक वार्न ने दिवंगत क्रिकेटर के जीवन के बारे में एक बायोपिक की योजना बनाने के लिए चैनल 9 की आलोचना की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2022, 06:04 PM IST
  • वार्न के जीवन पर फिल्म बनाने से नाराज परिवार
  • शेन वार्न का अपमान करने पर भड़कीं उनकी बेटी
शेन वार्न की मौत का भी 'फायदा' उठाना चाहती थी कंपनी, जानिए क्या करता रहा परिवार

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वार्न की 52 साल की उम्र में मौत इसी साल मार्च महीने में हो गई थी. उन्होंने क्रिकेट की पिच से लेकर मैदान के बाहर तक, कई ऐसे काम किए जिनकी वजह से उन्हें हमेशा याद किया जाता है. सर्वकालिक महानतम स्पिनर वार्न ने 2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. 

वार्न के जीवन पर फिल्म बनाने से नाराज परिवार

आस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न की बेटी ब्रुक वार्न ने दिवंगत क्रिकेटर के जीवन के बारे में एक बायोपिक की योजना बनाने के लिए चैनल 9 की आलोचना की है. दरअसल, फिल्म कंपनी सबसे पहले बायोपिक बनाकर करोड़ों रुपए कमाने की योजना पर काम कर रही थी. वेस्ट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में, शेन की बेटी ब्रुक वार्न ने सवाल किया कि क्या चैनल 9 में उनके दिवंगत पिता या उनके परिवार के लिए कोई सम्मान है.

वार्न का अपमान करने पर भड़कीं उनकी बेटी

ब्रुक ने लिखा, "क्या किसी के पास मेरे पिता और मेरे परिवार के लिए कोई सम्मान है या नहीं?" उन्होंने आगे लिखा, "जिसने चैनल 9 के लिए इतना कुछ किया और अब उनके जीवन और पारिवारिक जीवन को उनके निधन के 6 महीने बाद नाटकीय बनाना चाहते हैं? यह अपमानजनक हैं." वार्न के प्रबंधक जेम्स एस्र्किन ने जून में हेराल्ड सन को कथित तौर पर बताया था कि बायोपिक के लिए परिवार से संपर्क किए जाने के बाद उन्होंने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया था.

2018 में फॉक्स स्पोर्ट्स में जाने से पहले वॉर्न दो दशकों से अधिक समय तक क्रिकेट विश्लेषक के रूप में नाइन नेटवर्क के साथ थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "ब्रुक ने 13 सितंबर को अपने पिता की जयंती पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि पोस्ट की थी. हैप्पी बर्थडे डैड. आज का दिन हमेशा आपका रहेगा. आई लव यू एंड आई मिस यू. चीयर्स टू डैड."

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: कोच द्रविड़ का ये 'विराट' रिकॉर्ड तोड़कर महान बन जाएंगे कोहली, महज इतने कदम दूर

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़