GT vs PBKS: जीतने के बाद भी हार्दिक पंड्या खुश नहीं, जानें क्यों कहा- नहीं करूंगा तारीफ

GT vs PBKS: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने गुरुवार को मोहाली में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में पंजाब किंग्स को हरा दिया. इस मैच में शुभमन गिल ने अर्धशतक लगाया, जबकि गुजरात के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी करने वाले मोहित शर्मा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट झटके. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 14, 2023, 06:38 AM IST
  • खिलाड़ी मैच से सीख लेंगेः हार्दिक
  • हमने ज्यादा डॉट बॉल खेलींः धवन
GT vs PBKS: जीतने के बाद भी हार्दिक पंड्या खुश नहीं, जानें क्यों कहा- नहीं करूंगा तारीफ

नई दिल्लीः GT vs PBKS: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने गुरुवार को मोहाली में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में पंजाब किंग्स को हरा दिया. इस मैच में शुभमन गिल ने अर्धशतक लगाया, जबकि गुजरात के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की. लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी करने वाले मोहित शर्मा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट झटके. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

खिलाड़ी इस मैच से सीख लेंगेः हार्दिक
गुजरात टाइटंस ने मैच में एक गेंद रहते जीत हासिल की. इसे लेकर कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि वह नहीं चाहेंगे कि जीत इतने करीब आकर दर्ज की जाये. पंड्या ने कहा कि निश्चित रूप से खिलाड़ी इस मैच से सीख लेंगे. 

'इतने करीब पहुंचकर जीतने की तारीफ नहीं' 
उन्होंने कहा, ‘हम जिस स्थिति (अच्छी) में थे, वहां से इतने करीब पहुंचकर जीत दर्ज करने की प्रशंसा नहीं करूंगा. हम इस मैच से काफी कुछ सीखेंगे. खेल की खूबसूरती यही है कि यह अंतिम ओवर तक खत्म नहीं होता.’ 

हमने ज्यादा डॉट बॉल खेलींः धवन
वहीं, पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने लगातार दूसरी हार के बाद कहा, ‘हमने डॉट गेंद अधिक खेलीं, आगे के मैचों में हमें इस पर ध्यान देना होगा.’ उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजों पर गर्व है कि छोटे स्कोर के बावजूद मैच अंतिम ओवर तक ले गये.’ 

मैच में पंजाब किंग्स की टीम शुरुआती झटकों और गुजरात की शानदार गेंदबाजी के सामने घरेलू मैदान पर आठ विकेट 153 रन ही बना सकी थी. इस लक्ष्य को गुजरात ने गिल की 67 रन की पारी की मदद से हासिल किया.

पंजाब किंग्स ने की धीमी बल्लेबाजी 
पंजाब की हार की वजह जल्दी विकेट गिरने के साथ-साथ धीमी बल्लेबाजी भी रही. जितेश शर्मा (25 रन) और भानुका राजपक्षे (20 रन) ने चौथे विकेट के लिए 37 रन जोड़े लेकिन कभी भी आक्रामक नहीं दिखे. पावरप्ले के बाद पंजाब किंग्स की रन गति में काफी तेजी से गिरावट आई. पंजाब ने 15.2 ओवर में 100 रन पूरे किए. राजपक्षे ने काफी धीमी बल्लेबाजी की.

यह भी पढ़िएः GT vs PBKS: रोमांचक मैच में गिल की पारी आई काम, गुजरात ने पंजाब को हराया

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़