IND vs AUS: गकेबेरहा में खेला जाएगा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला, जानें फ्री में कैसे देखें मैच

IND vs AUS 2nd T20 Match Free Live streaming: मौजूदा समय में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को शाम 7 बजकर 30 मिनट पर डरबन में खेला जाने वाला था, लेकिन पूरे मैच के दौरान बारिश नहीं रुकी लिहाजा मुकाबला रद्द कर दिया गया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Dec 11, 2023, 06:48 PM IST
  • गकेबेरहा में खेला जाएगा दूसरा मुकाबला
  • मोबाइल पर कैसे देखें IND vs AUS मैच
IND vs AUS: गकेबेरहा में खेला जाएगा टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला, जानें फ्री में कैसे देखें मैच

नई दिल्लीः IND vs AUS 2nd T20 Match Free Live streaming: मौजूदा समय में टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को शाम 7 बजकर 30 मिनट पर डरबन में खेला जाने वाला था, लेकिन पूरे मैच के दौरान बारिश नहीं रुकी लिहाजा मुकाबला रद्द कर दिया गया. 

गकेबेरहा में खेला जाएगा दूसरा मुकाबला
अब मंगलवार 12 दिसंबर को गकेबेरहा में सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. अगर आप भी इस मुकाबले का फ्री में लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद काम की होने वाली है, क्योंकि इस खबर में आपको बताने वाले हैं कि आप घर पर बैठे आसानी से भारत बनाम साउथ अफ्रीका के सारे मुकाबले कैसे देख सकते हैं. 

डीडी स्पोर्ट्स पर होगा लाइव प्रसारण
बता दें कि भारत बनाम साउथ अफ्रीका दूसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. यहां आप इस मुकाबले का अलग-अलग भाषाओं में लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं, जो दर्शक डीडी फ्री डिश का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. 

मोबाइल पर कैसे देखें IND vs AUS मैच
इसके अलावा यदि आप यह मैच अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल में हॉटस्टार एप डाउनलोड करना होगा. यहां आपको मैच देखने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. वहीं, अगर आप लैपटॉप पर मैच देखना चाहते हैं, तो इसके लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. 

ये भी पढ़ेंः क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से कितना अमीर है भारतीय क्रिकेट बोर्ड, रिपोर्ट में हुआ हैरान करने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़