IND vs AUS: क्या कोहली को डिलिवर हुए थे छोले-भटूरे? वायरल वीडियो पर द्रविड़ ने किया खुलासा

IND vs AUS, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने लगातार दूसरी जीत हासिल कर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है. दिल्ली में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने महज तीन दिन में ही मैच को खत्म कर दिया और तीसरे दिन के पहले सेशन में 9 विकेट झटक ऑस्ट्रेलिया की टीम को 113 रन पर समेट दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 02:18 PM IST
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा कोहली का वीडियो
  • कोहली का पसंदीदा खाना है छोला-भटूरा
IND vs AUS: क्या कोहली को डिलिवर हुए थे छोले-भटूरे? वायरल वीडियो पर द्रविड़ ने किया खुलासा

IND vs AUS, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने लगातार दूसरी जीत हासिल कर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है. दिल्ली में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने महज तीन दिन में ही मैच को खत्म कर दिया और तीसरे दिन के पहले सेशन में 9 विकेट झटक ऑस्ट्रेलिया की टीम को 113 रन पर समेट दिया. 115 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 6 विकेट हाथ में रहते ही इसे हासिल कर लिया तो वहीं पर 100वां टेस्ट मैच खेल रहे चेतेश्वर पुजारा ने विनिंग चौका लगाया.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा कोहली का वीडियो

जहां एक ओर भारत की जीत का जश्न फैन्स मना रहे हैं तो वहीं पर इस मैच के दूसरे दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. मैच के दूसरे दिन जब विराट कोहली 44 रन के स्कोर पर आउट होकर वापस पवेलियन लौटे थे और हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ बात कर रहे थे, उसी दौरान उन्हें एक स्पेशल फूड डिलिवरी भी मिली थी जिसे लेकर वो बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे थे.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को लेकर लोग लगातार अटकलें लगा रहे थे कि शायद उसमें छोले-भटूरे आये थे जिसकी वजह से कोहली इतने ज्यादा खुश नजर आ रहे थे. वीडियो में विराट कोहली के साथ हेड कोच राहुल द्रविड़ भी नजर आ रहे हैं जिन्होंने मैच जीतने के बाद स्टार स्पोर्ट्स को दिये गये एक इंटरव्यू में हिस्सा लिया और इस सवाल का जवाब दिया कि आखिरकार उस स्पेशल फूड डिलिवरी में क्या था.

द्रविड़ ने किया असल डिश का खुलासा

स्टार स्पोर्ट्स की एंकर और पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने हेड कोच राहुल द्रविड़ से पूछा कि विराट कोहली को जो स्पेशल डिलिवरी हुई थी क्या उसमे छोले भटूरे ही थे. इस सवाल को सुनकर द्रविड़ जोर से हंसे और फिर उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वो छोले भटूरे नहीं थे बल्कि छोले कुलचे थे, वो मुझे बता कर खाने के लिये मना रहा था. मैंने उसे कहा कि मैं 50 साल का हो गया हूं और अब ये मेरे बस की बात नहीं है.

कोहली का पसंदीदा खाना है छोला-भटूरा

गौरतलब है कि विराट कोहली ने साल 2016 में गौरव कपूर को दिये एक इंटरव्यू में बताया था कि दिल्ली के राजौरी गार्डन में मिलने वाले राम के छोले भटूरे उनका पसंदीदा खाना हुआ करता था. वो भी तब जब मैं उसे वहां दुकान पर जाकर खाता था, क्योंकि जब आप उसे घर तक लेकर आते हो तो भटूरा थोड़ा गीला सा हो जाता है. दुकान पर जब आप होते हो तो  वो फूले हुए भटूरे में उंगली मारकर छेद करने और प्याज, मिंट की चटनी और अचार के साथ खाने का मजा ही कुछ और होता है.

इसे भी पढ़ें- फैन्स की बात हुई सच! सीधे IPL 2023 में खेलने उतरेंगे जसप्रीत बुमराह, NCA रखेगा पैनी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़