Suryakumar Yadav: वनडे वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होंगे सूर्यकुमार यादव? रोहित शर्मा ने बताया सूर्या का भविष्य

Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में तीनों मैच में गोल्डन डक पर आउट हुए. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. उन पर मीम भी बन रहे हैं, जबकि सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्मेट में दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी हैं. 360 डिग्री प्लेयर के तौर पर मशहूर सूर्यकुमार के वनडे में फेल होने से आलोचक भी उन पर सवाल उठा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2023, 01:01 PM IST
  • रोहित शर्मा ने कई अटकलों पर लगाया विराम
  • 'दुर्भाग्यपूर्ण है कि सूर्या सीरीज में 3 बॉल खेल पाए'
Suryakumar Yadav: वनडे वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं होंगे सूर्यकुमार यादव? रोहित शर्मा ने बताया सूर्या का भविष्य

नई दिल्लीः Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में तीनों मैच में गोल्डन डक पर आउट हुए. इसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. उन पर मीम भी बन रहे हैं, जबकि सूर्यकुमार यादव टी20 फॉर्मेट में दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी हैं. 360 डिग्री प्लेयर के तौर पर मशहूर सूर्यकुमार के वनडे में फेल होने से आलोचक भी उन पर सवाल उठा रहे हैं. 

रोहित शर्मा ने कई अटकलों पर लगाया विराम
तो क्या सूर्यकुमार यादव का खेल वनडे फॉर्मेट के लिए अनुकूल नहीं है या उनके लिए इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय स्क्वाड में जगह बनती नहीं दिख रही है. इस तरह की अटकलें सूर्यकुमार यादव को लेकर चल रही हैं. वहीं, कई बातों को रोहित शर्मा ने अपने बयान से दरकिनार किया है. 

'दुर्भाग्यपूर्ण है कि सूर्या सीरीज में 3 बॉल खेल पाए'
भारतीय कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया से 1-2 से सीरीज हारने के बाद सूर्यकुमार यादव का बचाव किया. उन्होंने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में सिर्फ 3 गेंद खेल पाए. यह किसी के साथ भी हो सकता है. वह तीन बहुत अच्छी गेंदों पर आउट हुए. तीसरे मैच में उन्होंने गलत शॉट चुना था. 

बकौल रोहित, हम उन्हें जानते हैं कि वह स्पिन के लिए विरुद्ध शानदार बैटिंग करते हैं. यही वजह है कि हमने उन्हें बाद में भेजा. ताकि वह आखिरी के 15-20 ओवरों में खुलकर खेल सकें.

सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रहे सूर्यकुमार यादव
रोहित शर्मा ने कहा कि यह किसी के भी साथ हो सकता है. उनमें क्वॉलिटी और क्षमता दोनों है. वह इस दौर से गुजर रहे हैं. याद रहे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में सूर्यकुमार यादव बुरी तरह फ्लॉप रहे. पहले दो मैचों में वह चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे, जबकि तीसरे मैच में सातवें नंबर पर खेलने आए. सूर्या तीनों ही मैचों में पहली बॉल पर पवेलियन लौट गए.

यह भी पढ़िएः रोहित शर्मा ने बताया क्यों हारी टीम इंडिया, इस कमी को बताया जिम्मेदार

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़