IND vs SA: वनडे सीरीज के बीच इस दिग्गज क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रही 5 साल की मासूम

India vs South Africa 2nd ODI: मैच से एक दिन पहले एक ऐसी बुरी खबर आई है जिसने न सिर्फ दोनों टीमों के खेमे को बल्कि खेल जगत को भी गमगीन कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 12:05 PM IST
  • मिलर पर टूटा दुखों का पहाड़
  • वीडियो शेयर कर दी जानकारी
IND vs SA: वनडे सीरीज के बीच इस दिग्गज क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रही 5 साल की मासूम

India vs South Africa 2nd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रांची के जेएसीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाना है जिसमें भारतीय टीम जीत हासिल कर सीरीज में वापसी करने की ओर देख रही है. हालांकि मैच से एक दिन पहले एक ऐसी बुरी खबर आई है जिसने न सिर्फ दोनों टीमों के खेमे को बल्कि खेल जगत को भी गमगीन कर दिया है. साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज और इस सीरीज में लगातार टीम के लिये रन बना रहे डेविड मिलर की 5 साल की की सबसे बड़ी फैन का निधन हो गया है.

मिलर पर टूटा दुखों का पहाड़

डेविड मिलर ने साउथ अफ्रीका के लिये पहले गुवाहाटी में खेले गये टी20 मैच में शतक लगाकर टीम को जीत दिलाने का प्रयास किया था तो वहीं पर लखनऊ वनडे में भी अहम पारी खेल टीम को 249 रन तक पहुंचने में अहम योगदान दिया है. डेविड मिलर रांची वनडे में अपनी टीम को जीत दिलाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन शनिवार रात को आई इस खबर ने उन पर दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है.

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

डेविड मिलर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात को शेयर कर खुद जानकारी दी है और कैप्शन में लिखा, 'RIP मेरी प्यारी प्रिसेंस, हमेशा प्यार रहेगा!'

रिपोर्ट की मानें तो डेविड मिलर की बेटी कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी लेकिन इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. कई फैन्स को लग रहा है कि यह डेविड मिलर की बेटी है लेकिन रिपोर्ट की मानें तो यह उनकी बेटी नहीं बल्कि सबसे बड़ी फैन थी. मिलर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें इस बच्ची के सिर पर बाल नजर नहीं आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि डेविड मिलर ने पहले वनडे मैच में 63 गेंदों का सामना कर 119.5 की स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 75 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया.

इसे भी पढ़ें- जानें कौन हैं मोहित सहरावत, जिनका मैच के दौरान टूट गया था कंधा फिर भी जीता गोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़