Ind vs SL 1st T20: कब और कहां देखें भारत बनाम श्रीलंका मुकाबला, मुफ्त में यहां मिलेगा मैच का मजा

Ind vs SL 1st T20I Where to Watch Live Free: भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार यानी आज पहला टी20 मैच खेला जाएगा. ये मैच कब और कहां खेला जाएगा, आप ये मुकाबला कहां पर फ्री में देख सकते हैं, भारत-श्रीलंका के बीच हेड-टू-हेड के आंकड़े क्या हैं, जानिए यहांः

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2024, 06:37 AM IST
  • भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी20 आज
  • सूर्यकुमार करेंगे टीम इंडिया की कप्तानी
Ind vs SL 1st T20: कब और कहां देखें भारत बनाम श्रीलंका मुकाबला, मुफ्त में यहां मिलेगा मैच का मजा

नई दिल्लीः Ind vs SL 1st T20 Where to Watch: भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार यानी आज शाम 7 बजे से तीन टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. भारतीय 
टीम नए कप्तान और कोच के साथ मैदान में उतरेगी. जहां मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव पर सबकी नजरें होंगी तो वहीं डगआउट पर बैठे गौतम गंभीर भी फोकस में होंगे. नई जोड़ी किस तरह अपने प्लान मैच के दौरान जमीन पर उतारती है यह देखना भी दिलचस्प होगा.

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज (Ind vs SL 1st T20)

मैच का समयः शाम 7 बजे
मैच का स्थानः पल्लेकेले स्टेडियम, श्रीलंका

भारत-श्रीलंका का हेड टू हेड (Ind vs SL 1st T20 Head to Head)

भारत और श्रीलंका के बीच अब तक 29 टी20 मैच खेले गए हैं जिनमें से 19 मैच भारत ने जीते हैं. वहीं श्रीलंका को 9 मैचों में जीत मिली है. एक मैच बेनतीजा रहा है. वहीं पल्लेकेले स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला हुआ है जिसमें भारत ने जीत हासिल की है. वहीं श्रीलंकाई धरती पर भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 8 टी20 मैच खेले हैं. इनमें भी भारत का पलड़ा भारी रहा है. भारत ने 5 मुकाबले जीते हैं जबकि श्रीलंका अपने नाम 3 मैच करने में कामयाब रहा है. 

भारत और श्रीलंका के बीच कब और कहां देखें  (Ind vs SL 1st T20 Live Streaming)

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला पहला मैच आप सोनी स्पोर्टस नेटवर्क पर देख सकते हैं. टीवी पर मैच आपको सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर ही दिखेगा. वहीं मोबाइल पर मैच सोनी लिव ऐप पर दिखेगा.

भारत और श्रीलंका मैच फ्री में कहां देखें  (Ind vs SL 1st T20 Where to Watch Free)

अगर आपको भारत-श्रीलंका मैच फ्री में देखना है तो डीडी फ्री डिश पर आप इसे देख सकते हैं. भारत बनाम श्रीलंका मुकाबला आपको डीडी भारती 1.0 चैनल पर फ्री में दिखेगा.

यह भी पढ़िएः Paris Olympics: 128 साल के ओलंपिक इतिहास में इस बार ओपनिंग सेरेमनी सबसे अलग, भारतीय दल का नेतृत्व कौन करेगा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़