IND vs BAN 3rd ODI: आखिरी वनडे को लेकर जानें क्या बोले केएल राहुल, सम्मान बचाने की है चुनौती

IND vs BAN 3rd ODI: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होकर बाहर हो जाने के बाद सभी की नजरें खुद को क्लीन स्वीप होने से बचानें पर होंगी. शनिवार को खेले जाने वाले मैच से पहले उपकप्तान केएल राहुल ने मीडिया से बात की जो कि जिम्बाब्वे सीरीज के बाद पहली बार टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2022, 02:06 PM IST
  • जिम्बाब्वे दौरे के बाद पहली बार कप्तानी करते नजर आएंगे राहुल
  • इन प्लेयर्स को मिल सकता है डेब्यू का मौका
IND vs BAN 3rd ODI: आखिरी वनडे को लेकर जानें क्या बोले केएल राहुल, सम्मान बचाने की है चुनौती

IND vs BAN 3rd ODI: भारत और बांग्लादेश की टीम के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच शनिवार को खेला जाना है जहां पर भारतीय टीम के कार्यकारी कप्तान केएल राहुल की कोशिश होगी कि वो जीत हासिल कर टीम का सम्मान बचा सकें. वहीं पर लगातार ढाका में खेले गये दो मैचों में जीत हासिल करने वाली बांग्लादेश की टीम की कोशिश होगी कि वो पहली बार भारत को क्लीन स्वीप करने का ऐतिहासिक कारनामा कर सके.

जिम्बाब्वे दौरे के बाद पहली बार कप्तानी करते नजर आएंगे राहुल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होकर बाहर हो जाने के बाद सभी की नजरें खुद को क्लीन स्वीप होने से बचानें पर होंगी. शनिवार को खेले जाने वाले मैच से पहले उपकप्तान केएल राहुल ने मीडिया से बात की जो कि जिम्बाब्वे सीरीज के बाद पहली बार टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. 

केएल राहुल की कप्तानी वाली भारतीय टीम के सामने सम्मान बचाने की चुनौती है जबकि बांग्लादेश की टीम 3-0 से सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को पिछले 5 मैचों में से सिर्फ एक बार ही जीत मिली है. भारतीय टीम की बात करें तो वो लगातार चोट से जूझ रही है, कप्तान रोहित शर्मा के अलावा तेज गेंदबाज कुलदीप सेन और दीपक चाहर भी चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं.

इन प्लेयर्स को मिल सकता है डेब्यू का मौका

ऐसे में यह देखने लायक होगा कि बचे हुए 13 खिलाड़ियों में से प्लेइंग 11 में कौन से प्लेयर शामिल किये जाएंगे. राहुल त्रिपाठी को टीम में डेब्यू का मौका मिल सकता है तो वहीं पर कुलदीप यादव की भी टीम में वापसी हो सकती है. रजत पाटिदार को भी डेब्यू का मौका दिया जा सकता है.

भारत की वनडे टीम: केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. . सिराज, उमरान मलिक.

इसे भी पढ़ें- IND vs BAN Test: टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, 3 खिलाड़ी हुए बाहर, जानें किसे मिले मौका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़