सूर्यकुमार की फॉर्म पर लगा ग्रहण, वर्ल्ड कप से पहले चिंता में भारतीय टीम

IPL का 16वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. आखिरी ओवर तक हुए इस रोमांचक मैच में मुंबई 6 विकेट से विजयी हुआ. मैच जितने के बाद भी मुंबई के लिए बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है. सूर्यकुमार पिछले काफी समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. मौजूदा समय को देखकर ऐसा लग रहा है कि दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार के फॉर्म पर लगा ग्रहण लग गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2023, 05:35 PM IST
  • चौथी बार गोल्डन डक का शिकार हुए सूर्यकुमार यादव
  • खराब फॉर्म से जूझ रहे सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार की फॉर्म पर लगा ग्रहण, वर्ल्ड कप से पहले चिंता में भारतीय टीम

नई दिल्ली: IPL का 16वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. आखिरी ओवर तक हुए इस रोमांचक मैच में मुंबई 6 विकेट से विजयी हुआ. मैच जितने के बाद भी मुंबई के लिए बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है. सूर्यकुमार पिछले काफी समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. मौजूदा समय को देखकर ऐसा लग रहा है कि दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार के फॉर्म पर लगा ग्रहण लग गया है.

अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे सूर्यकुमार यादव

टी 20 के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का बल्ला पिछले काफी समय से खामोश है. IPL ही नहीं इंटरनेशनल क्रिकेट में भी सूर्यकुमार का फ्लाप शो जारी है. हाल ही में हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में सूर्या तीनों मैचों में गोल्डन डक का शिकार बने. इनका यह सिलसिला IPL में भी जारी है. सूर्या IPL में भी यह गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं. सूर्या 26 दिनों में 4 बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं. इनका खराब फॉर्म मुंबई इंडियंस ही नहीं बल्कि आने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए भारतीय टीम के लिए भी चिंता का विषय बना हुआ है.

सूर्यकुमार का फॉर्म में आना बेहद जरूरी 

सूर्यकुमार यादव का फॉर्म में आना मुंबई इंडियंस के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. सूर्या ने IPL में खेले 3 मैचों में 84.21 की स्ट्राइक रेट से केवल 16 रन ही बनाए हैं. जिसमें वह एक बार गोल्डन डक भी हो चुके हैं. सूर्या मुंबई के लिए मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते है. मुंबई की भी 3 मैचो में यह पहली जीत है.

बता दें कि मंगलवार को हुए दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले में मुंबई ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने मुंबई को 173 रन का टारगेट दिया. मुंबई के लिए इस टारगेट का पीछा करना आसान नहीं रहा. मुंबई ने 4 विकेट खोकर मैच की अंतिम गेंद पर 173 रन बनाकर जीत हासिल की.

इसे भी पढ़ें- PBKS vs GT, IPL 2023: रिंकू के सदमे को भुला मोहाली पहुंची गुजरात, अब सामने पंजाब की चुनौती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़