SRH vs RR Dream 11 Prediction: राजस्थान बनाम हैदराबाद मुकाबले में ये 11 खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति! चमक सकती है आपकी किस्मत

SRH vs RR Dream11 Prediction: आईपीएल का क्वालीफायर 2 मैच आज शुक्रवार शाम 7 बजकर 30 मिनट से एसआरएच और आरआर के बीच खेला जाएगा. मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी. जहां उसका सामना पहले से फाइनल का टिकट कटा चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स से रविवार 26 मई को होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2024, 03:51 PM IST
  • केकेआर से हुआ था एसआरएच का सामना
  • किसी कीमत पर नहीं हारना चाहेगा आरआर
SRH vs RR Dream 11 Prediction: राजस्थान बनाम हैदराबाद मुकाबले में ये 11 खिलाड़ी बना सकते हैं करोड़पति! चमक सकती है आपकी किस्मत

नई दिल्लीः SRH vs RR Dream11 Prediction: आईपीएल का क्वालीफायर 2 मैच आज शुक्रवार शाम 7 बजकर 30 मिनट से एसआरएच और आरआर के बीच खेला जाएगा. मुकाबले में जीतने वाली टीम फाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी. जहां उसका सामना पहले से फाइनल का टिकट कटा चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स से रविवार 26 मई को होगा. ऐसे में खुद को फाइनल में क्वालीफाई कराने के लिए दोनों टीमें चेपॉक के मैदान पर संधर्ष करती दिखाई देंगी. 

केकेआर से हुआ था एसआरएच का सामना 
गौरतलब है कि एसआरएच का सामना टूर्नामेंट के पहले क्वालीफायर में केकेआर से हुआ था. इस दौरान एसआरएच को हार का मुंह देखना पड़ा था लेकिन प्वाइंट टेबल में नंबर 2 पर मौजूद होने की वजह से एसआरएच को दोबारा मौका मिला है. ऐसे में कप्तान पैट कमिंस अपने हाथों से एक मौके को बर्बाद नहीं करना चाहेंगे और फाइनल में अपनी सीट पक्की करने के लिए एड़ी चोटी का जोड़ लग देंगे. 

किसी कीमत पर नहीं हारना चाहेगा आरआर 
वहीं, राजस्थान रॉयल्स भी इस मुकाबले को किसी भी कीमत पर नहीं हारना चाहेगा. कई सीजन बाद टीम के पास ट्रॉफी जीतने का मौका मिला है. ऐसे में इस मौके को कप्तान संजू सैमसन अपने हाथों से नहीं जाने देना चाहेंगे. बहरहाल, आइए एक नजर इस बात पर डालते हैं कि आप अपनी ड्रीम इलेवन टीम में किन खिलाड़ियों को मौका दें कि आपको बंपर फायदा हो. 

विकेटकीपरः- हेनरिक क्लासेन, संजू सैमसन

बल्लेबाजः राहुल त्रिपाठी, ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, यशस्वी जायसवाल, रेयान पराग

ऑलराउंडर्सः नितीश कुमार रेड्डी, रविचंद्रन अश्विन

गेंदबाजः भुवनेश्वर कुमार, ट्रेंट बोल्ट. 

एसआरएच की संभावित प्लेइंग इलेवनः ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, विजयकांत व्यास कांत, टी नटराजन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः टॉम कोहलर-कैडमोर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, अवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल. 

ये भी पढ़ेंः हार्दिक पांड्या और नताशा अलग हो रहे? सोशल मीडिया पर सामने आई रिश्तों की दरार!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़