IPL 2023: CSK से बाहर निकाले जा रहे रवींद्र जडेजा! एमएस धोनी ने उठा लिया बड़ा कदम

IPL Auction 2023 Ravindra Jadeja CSK Team: अब एमएस धोनी जडेजा को टीम के साथ बनाए रखने के लिए तुले हुए हैं. धोनी ने सीएसके प्रबंधन को स्पष्ट कर दिया है कि जडेजा को मिनी ऑक्शन में टीम से रिलीज नहीं किया जा सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 07:26 PM IST
  • जडेजा को टीम से जोड़े रखना चाहते हैं धोनी
  • पहले आई थीं CSK से जडेजा के मतभेद की खबरें
IPL 2023: CSK से बाहर निकाले जा रहे रवींद्र जडेजा! एमएस धोनी ने उठा लिया बड़ा कदम

IPL Auction 2023 Ravindra Jadeja CSK Team: आईपीएल के 15वें सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स अगले संस्करण में कई बदलाव करने के मूड में है. 

टीम की ओर से साफ कर दिया गया है कि महेंद्र सिंह धोनी ही अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की अगुवाई करेंगे. लेकिन पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा को लेकर फ्रेंचाइजी में माथा पच्ची चल रही है. 

जडेजा को टीम से जोड़े रखना चाहते हैं धोनी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रवींद्र जडेजा को अगले सीजन के लिए ट्रेड नहीं किया जाएगा. वह टीम के साथ बने रहेंगे. फ्रेंचाइजी का एक वर्ग चाहता है कि जडेजा के बजाय किसी अन्य ऑलराउंडर पर दांव चला जाए. उन्हें भविष्य में कप्तान बनाने की उम्मीदें भी अब इतिहास बन चुकी हैं. पिछले से सीजन के शुरुआती मुकाबलों में रवींद्र जडेजा के फ्लॉप रहने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने फिर से समान संभाल ली थी. 

अब एमएस धोनी जडेजा को टीम के साथ बनाए रखने के लिए तुले हुए हैं. धोनी ने सीएसके प्रबंधन को स्पष्ट कर दिया है कि जडेजा को मिनी ऑक्शन में टीम से रिलीज नहीं किया जा सकता है. वह सीएसके का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. इसका मतलब है कि जडेजा को फिर से रिटेन किया जाएगा. 

CSK से जडेजा के मतभेद की खबरें

2008 से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले धोनी ने पिछले सीजन के शुरू होने से 2 दिन पहले सीएसके कप्तानी छोड़ दी थी. जडेजा को पहले कप्तान बनाया गया फिर हटा दिया गया. जडेजा ने इसके बाद टीम मैनेजमेंट से नाराजगी जाहिर की थी और टीम बदलने पर विचार करने लगे थे. इस बीच धोनी ने उन्हें भरोसा दिया और CSK में बने रहने के लिए मनाया. सीएसके अब नए सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स के साथ अक्षर पटेल को टीम में लेने के लिए बात कर सकती है. इसके अलावा भी टीम अन्य विकल्पों पर विचार करते हुए अन्य टीमों से संपर्क कर चुकी है, लेकिन एम एस धोनी चाहते हैं कि रवींद्र जडेजा इस टीम के साथ बने रहें. 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup Points Table: ये है सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की आखिरी आस, जानिए अंकतालिका का ताजा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़