एशिया कप में बुमराह के जुड़ने से पाकिस्तान को होगी मुसीबत? द्रविड़ ने क्या कहा

आयरलैंड के खिलाफ बुमराह की सटीक गेंदबाजी से उन्होंने अपनी वापसी का बिगुल बजा दिया है. उनकी वापसी से कोच राहुल द्रविड़ भी खुश हैं क्योंकि बुमराह के बिना टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी काफी कमजोर हो चुकी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2023, 08:37 PM IST
  • जानिए क्या बोले राहुल द्रविड़
  • बुमराह को लेकर कही ये बात
एशिया कप में बुमराह के जुड़ने से पाकिस्तान को होगी मुसीबत? द्रविड़ ने क्या कहा

नई दिल्लीः टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने पीठ की चोट के कारण 11 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी पर खुशी व्यक्त की है.'किंग ऑफ स्विंग' जसप्रीत बुमराह के लौटने से जहां एकतरफ टीम इंडिया को राहत मिली है. वहीं, विरोधी टीमों की टेंशन बढ़ गई है. 

आयरलैंड के खिलाफ की वापसी
आयरलैंड के खिलाफ बुमराह की सटीक गेंदबाजी से उन्होंने अपनी वापसी का बिगुल बजा दिया है. उनकी वापसी से कोच राहुल द्रविड़ भी खुश हैं क्योंकि बुमराह के बिना टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी काफी कमजोर हो चुकी थी. टीम इंडिया एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार है. अलुर में प्रशिक्षण के अंतिम दिन, द्रविड़ ने राहुल की चोट पर अपडेट दिया और टीम में बुमराह की वापसी पर खुशी व्यक्त की.

जानिए क्या बोले द्रविड़
द्रविड़ ने कहा, "बुमराह की वापसी और उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा है, वो अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. जसप्रीत वह व्यक्ति है जिसे हमने पिछले दो वर्षों में बहुत याद किया है. मुझे कहना होगा कि उसने बहुत सारे मैच नहीं खेले हैं. लेकिन उसकी वापसी टीम के लिए खास है और हम धीरे-धीरे उसे इसमें शामिल कर लेंगे.''
भारतीय टीम के लिए पूरी ताकत वाली गेंदबाजी लाइन-अप वापस आ गई है. 

शमी और सिराज के पहले से ही मौजूद होने से, बुमराह का कौशल और अनुभव काम आएगा.
द्रविड़ ने विश्व कप की तैयारी पर भी चर्चा की और खामियों को दूर करने के लिए एशिया कप 2023 को सबसे अच्छे अवसर के रूप में प्राथमिकता दी. बता दें कि टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के जरिए वनडे वर्ल्डकप की भी तैयारी कर रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़