IPL 2021: हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों नहीं मिल पाई? केन विलियमसन ने खुद वजह बताई

आज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 04:40 PM IST
  • जल्द ही टीम में वापसी की उम्मीद
  • जेसन होल्डर बैठना पड़ सकता है बाहर
IPL 2021: हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों नहीं मिल पाई? केन विलियमसन ने खुद वजह बताई

नई दिल्ली: अपने आगाज के बाद से ही आईपीएल का रोमांच चरम पर पहुंचता जा रहा है. हर मैच में कोई न कोई नया मैच विजेता खिलाड़ी उबरकर सामने आ रहा है.

क्रिकेट को अनिश्चतताओं का खेल इसलिए भी कहा जाता है क्योंकि कभी भी कुछ भी हो सकता है और कोई भी टीम बाजी मार सकती है. आज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होगा.

केन विलियमसन ने बताई प्लेइंग इलेवन में जगह न पाने की वजह

14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद अच्छी शुरुआत करने में कामयाब नहीं हो पाया है. अब तक खेले दोनों मुकाबलों में डेविड वार्नर की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. केन विलियमसन ने कहा कि वह पूरी तरह से फिट होने के बाद जल्द ही टीम में वापसी करेंगे. विलियमसन के फिट होकर वापस लौटने पर डेविड वार्नर की कप्तानी वाली टीम को राहत मिलेगी और उसका बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा.

जल्द ही टीम में वापसी की उम्मीद

डेविड वार्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद की टीम को जल्द ही बड़ी राहत मिलने वाली है. सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार खिलाड़ी केन विलियमसन ने पूरी तरह से फिट होने का भरोसा जताया है.

केन विलियमसन के मुताबिक रिकवरी अच्छी चल रही है और मेरा ध्यान दर्द से मुक्त होकर जल्द वापसी करने पर है. मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं फिट होकर एक सप्ताह के अंदर वापसी करूंगा.

ये भी पढ़ें- CSK vs Punjab Kings: करारी हार के बावजूद इन खिलाड़ियों के खेल से खुश दिखे कप्तान राहुल

जेसन होल्डर को बैठना पड़ सकता है बाहर

जब केन विलियमसन हैदराबाद की अंतिम 11 में वापसी करेंगे तो जेसन होल्डर या जॉनी बेयरस्टो में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है. बेयरस्टो की वर्तमान फॉर्म को देखते हुए लगता है कि जेसन होल्डर को ही कुछ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना पड़ सकता है. विलियमसन ने अपनी दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को अनेक मैच जिताये हैं.

उल्लेखनीय है कि हैदराबाद को आईपीएल के इस सीजन में रॉयल चेलेंजर बेंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है और दोनों ही मुकाबलों में विलियमसन हैदराबाद की टीम का हिस्सा नहीं थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़