Mayank Agarwal: फ्लाइट में क्यों बिगड़ी मयंक अग्रवाल की तबीयत, हुआ सनसनीखेज खुलासा!

Mayank Agarwal Health Updates: मंगलवार 30 जनवरी को फ्लाइट में बैठते ही टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबीतय अचानक बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया. फ्लाइट में बैठते ही मयंक की तबीयत आखिर क्यों बिगड़ गई, इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 31, 2024, 09:41 AM IST
  • पानी समझकर पिया जहरीला लिक्विड
  • 21 टेस्ट और 5 वनडे खेल चुके हैं मयंक अग्रवाल
Mayank Agarwal: फ्लाइट में क्यों बिगड़ी मयंक अग्रवाल की तबीयत, हुआ सनसनीखेज खुलासा!

नई दिल्लीः Mayank Agarwal Health Updates: मंगलवार 30 जनवरी को फ्लाइट में बैठते ही टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर मयंक अग्रवाल की तबीतय अचानक बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया. फ्लाइट में बैठते ही मयंक की तबीयत आखिर क्यों बिगड़ गई, इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. मयंक रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक टीम के कप्तान हैं. वे रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेलकर अपनी टीम के साथ वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. 

पानी समझकर पिया जहरीला लिक्विड 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मयंक अग्रवाल का कहना है कि उन्होंने गलती से पानी समझकर कुछ जहरीला लिक्विड पी लिया था. मयंक ने यह भी बताया कि यह जहरीला लिक्विड उनकी सीट पर रखा गया था. इस लिक्विड को पीते ही उनके मुंह में छाले हो गए और गले में जलन होने लगी. जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो उन्हें तुरंत अगरतला के आईएलएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां मयंक आईसीयू में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मयंक के इस बयान के बाद अगरतला पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है. 

आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो सकते हैं मयंक अग्रवाल 
हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो अब उनकी तबीयत ठीक है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि बुधवार यानी आज ही उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. इसके बाद वे बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे. लेकिन दिल्ली के खिलाफ उनका खेल पाना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है. इस वक्त मयंक अग्रवाल रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने गुजरात के खिलाफ 109 रनों की लाजवाब पारी खेली. वहीं, गोवा के खिलाफ 114, तो त्रिपुरा के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली. 

21 टेस्ट और 5 वनडे खेल चुके हैं मयंक अग्रवाल 
बता दें कि मयंक अग्रवाल ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया. तब से लेकर अभी तक वे भारत के लिए 21 टेस्ट और 5 वनडे मुकाबले खेल चुके हैं. टेस्ट की 36 पारियों में उनके नाम 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतकीय तो 6 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं. टेस्ट में मयंक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 243 रनों का रहा है. इसके अलावा वनडे की 5 पारियों में उन्होंने 86 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ेंः इस खास रणनीति के दम भारत के खिलाफ जीती इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स ने उठाया राज से पर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़