MI vs RCB: बड़े बदलावों के साथ उतरीं दोनों टीमें, मुंबई ने चुनी गेंदबाजी

बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि उनकी टीम ने अब तक बेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है और विराट के अलावा भी अन्य खिलाड़ियों को प्रदर्शन करना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2024, 07:28 PM IST
  • जानें क्या बोले डुप्लेसी
  • हार्दिक ने किए बदलाव
MI vs RCB: बड़े बदलावों के साथ उतरीं दोनों टीमें, मुंबई ने चुनी गेंदबाजी

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल के 25वें मैच में गुरुवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतने के बाद कहा कि पिछले कुछ दिनों में ओस पड़ी है इसलिए वो चेज़ करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि टीम के खिलाड़ी सकारात्मक हैं और आज भी उनकी कोशिश होगी कि आरसीबी पर शुरू में ही दबाव बनाया जाए. पीयूष की जगह श्रेयस को टीम में जगह मिली है.

डुप्लेसी ने क्या कहा
बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि उनकी टीम ने अब तक बेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है और विराट के अलावा भी अन्य खिलाड़ियों को प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है लेकिन वह इस मैच को नए अवसर के तौर पर देख रहे हैं. आरसीबी में तीन बदलाव हैं. जैक्स, महिपाल और वैशाख को टीम में लाया गया है.

टीमें:
मुंबई :
इशान किशन, रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, जेराल्ड कोएत्जी , जसप्रीत बुमराह, आकाश मधवाल, श्रेयस गोपाल

बेंगलुरु : फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली, विल जैक्स, महिपाल लामरोर, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद सिराज, विजयकुमार वैशाख, रीस टॉप्ली, आकाश दीप.

उधर, मुंबई इंडियंस (एमआई) ने चोटिल विष्णु विनोद के रिप्लेसमेंट के रूप में सौराष्ट्र के विकेटकीपर-बल्लेबाज हार्विक देसाई को मौका दिया है. विष्णु विनोद चोट के कारण शेष सत्र से बाहर हो गए हैं. आईपीएल के एक बयान में कहा गया है, विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद अपनी बाजू में चोट के कारण आईपीएल 2024 के शेष भाग से बाहर हो गए हैं. मुंबई इंडियंस ने हार्विक देसाई को अनुबंधित किया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़