NZ vs AFG Dream11 Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर दांव लगा कमा सकते हैं लाखों, ऐसी रखें ड्रीम 11

NZ vs AFG Dream11 Prediction Probable Playing 11: मेलबर्न के मैदान पर खेले जा रहे 22वें मैच में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम एक दूसरे से भिड़ने उतरेंगी जिनकी प्लेइंग 11 पर सभी की नजरें बनी हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 12:42 PM IST
  • फैंटेसी 11 में इन खिलाड़ियों का रहेगा दबदबा
  • अफगानिस्तान के सामने होगी कीवी टीम की चुनौती
NZ vs AFG Dream11 Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर दांव लगा कमा सकते हैं लाखों, ऐसी रखें ड्रीम 11

NZ vs AFG Dream11 Prediction Probable Playing 11: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे टी20 विश्वकप 2022 के सुपर-12 चरण के 5वें दिन फैन्स को मेलबर्न पर डबल धमाका देखने को मिल रहा है, जहां पर पहले मैच में आयरलैंड और इंग्लैंड की टीमें भिड़ी तो वहीं पर दूसरे मैच में न्यूजीलैंड का सामना अफगानिस्तान से होने वाला है. न्यूजीलैंड की टीम ने टी20 विश्वकप के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को बल्ले और गेंद दोनों ही विभाग में रौंदकर सभी को हैरान कर दिया.

डेवॉन कॉन्वे और फिन एलन ने बल्ले से बेहतरीन आगाज किया तो वहीं पर टिम साउथी और ट्रेंट बोल्ट ने गेंदबाजी से मैच को अपने कब्जे में ला खड़ा किया. एलन निडर होकर बल्लेबाजी करते नजर आते हैं जो कि टीम के लिये बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है. हालांकि अफगानिस्तान की टीम के सामने उसका जीत हासिल कर पाना आसान नहीं है.

अफगानिस्तान की टीम के पास पावरप्ले स्पेशलिस्ट मुजीब हैं तो वहीं पर राशिद खान, फारुकी और नावेद उल हक के सामने रन बना पाना आसान नहीं होगा. कप्तान मोहम्मद नबी को खेलना भी आसान नहीं है, ऐसे में कीवी टीम के सामने अफगानी स्पिनर्स को खेलना आसान नहीं होगा.

न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान ड्रीम 11 मैच की सारी जानकारी:
मैच 21, सुपर 12, ग्रुप 1, तारीख और समय: 26 अक्टूबर, दोपहर 1:30 बजे
स्थान: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड, मेलबर्न, लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स

न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान पिच रिपोर्ट

मैच मेलबर्न में खेला जाएगा, यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है. शुरुआती कुछ ओवरों में पेसरों को कुछ मूवमेंट मिली है.

NZ बनाम AFG Dream11 टॉप फैंटेसी पिक

कप्तान - डेवोन कॉनवे
उपकप्तान – टिम साउथी
विकेटकीपर- रहमानुल्लाह गुरबाज
बल्लेबाज - फिलिप्स, ज़ाज़ई, फिन एलन
ऑलराउंडर- नीशम, नबीच
गेंदबाज- राशिद खान, बौल्ट, सोढ़ी

न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान संभावित प्लेइंग इलेवन

न्यूजीलैंड: डेवोन कॉनवे, फिन एलन, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, चैपमैन, सेंटनर, साउथी, सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, बोल्ट.

अफगानिस्तान: ज़ज़ई, गुरबाज़, इब्राहिम जादरान, उस्मान गनी, नजीबुल्लाह, मोहम्मद नबी, आजमतुल्लाह, राशिद खान, मुजीब, फरीद अहमद, फारूकी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़