बाबर आजम के साथ प्रैक्टिस में हुई बड़ी घटना, जारी हुआ वीडियो, पिच पर बैठे नजर आए कप्तान

Babar Azam Net Practice Video: नेट प्रैक्टिस के दौरान बाबर को एक तेज गेंद आकर लग गई, जिससे उन्हें चोट लगी. बाबर को पेट के पास चोट लगी और वह दर्द से कराह उठे.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 16, 2024, 06:52 PM IST
  • दर्द से कराह उठे बाबर
  • नेट प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट
बाबर आजम के साथ प्रैक्टिस में हुई बड़ी घटना, जारी हुआ वीडियो, पिच पर बैठे नजर आए कप्तान

Babar Azam Injured during net practice: पाकिस्तान के व्हाइट-बॉल कप्तान बाबर आजम को बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट श्रृंखला से पहले बल्लेबाजी के लिए नेट पर काफी संघर्ष करना पड़ा. 29 वर्षीय खिलाड़ी को तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद के खिलाफ संघर्ष करना पड़ा. दरअसल, नेट प्रैक्टिस के दौरान बाबर को एक तेज गेंद आकर लग गई, जिससे उन्हें चोट लगी. बाबर को पेट के पास चोट लगी और वह दर्द से कराह उठे. वहां तुरंत फिर शहजाद भी उनके पास पहुंचे.

हालांकि, कुछ देर रुकने के बाद बाबर ने फिर से खेलना शुरू किया, लेकिन युवा तेज गेंदबाज ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया. शहजाद की गेंदबाजी और बाबर आजम की बल्लेबाजी का एक वीडियो क्रिकेट पाकिस्तान द्वारा शेयर किया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cricket Pakistan (@officialcricketpakistan)

कौन हैं शहजाद?
शहजाद ने पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के लिए डेब्यू किया था. 24 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने एकमात्र मैच में 5/128 के आंकड़े के साथ सबको प्रभावित किया, हालांकि टीम 360 रन से हार गई थी.

बाबर की फॉर्म चिंताजनक
इस बीच, बाबर 2023 के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आगामी बांग्लादेश श्रृंखला में टेस्ट क्रिकेट में अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म हासिल करना चाहेंगे. बल्लेबाज ने पिछले साल पांच टेस्ट मैचों में 22.66 की औसत से रन बनाए थे और एक भी 50+ स्कोर नहीं बनाया. बाबर आजम को इस साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने एकमात्र टेस्ट में भी संघर्ष करना पड़ा था, जहां उन्होंने सिडनी में 26 और 23 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें- मुंबई की सड़कों पर Lamborghini लेकर निकले रोहित शर्मा, नंबर प्लेट ने सबको चौंकाया, देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़