मुंबई की सड़कों पर Lamborghini लेकर निकले रोहित शर्मा, नंबर प्लेट ने सबको चौंकाया, देखें वीडियो

Rohit Sharma's Lamborghini Number Plate: रोहित वनडे में सर्वोच्च रैंकिंग वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने शुबमन गिल के साथ स्थान बदलकर रैंकिंग में दूसरा स्थान प्राप्त किया. विराट कोहली (चौथे) शीर्ष 10 की सूची में शामिल अन्य भारतीय हैं.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 16, 2024, 02:42 PM IST
  • रोहित का 264 रन वनडे प्रारूप में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है
  • उनके कार की नंबर प्लेट इसी से मिलती है
मुंबई की सड़कों पर Lamborghini लेकर निकले रोहित शर्मा, नंबर प्लेट ने सबको चौंकाया, देखें वीडियो

Rohit Sharma's Lamborghini Special Number Plate: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले पांच सप्ताह के ब्रेक के दौरान घर पर अच्छा समय बिता रहे हैं.  37 वर्षीय रोहित को हाल ही में अपने गृहनगर मुंबई में एक स्पेशल नंबर प्लेट (जिसके अंत में 0264 लिखा था) वाली अपनी नीले रंग की लेम्बोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus) चलाते हुए देखा गया.

रोहित का 264 रन वनडे प्रारूप में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है. उन्होंने 2014 में श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए यह विशेष उपलब्धि हासिल की थी. वह तीन वनडे दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र खिलाड़ी भी हैं. X पर चल रहे एक वीडियो में रोहित को टीम इंडिया की प्रैक्टिस टी-शर्ट पहने हुए अपनी कार चलाते हुए देखा गया.

देखें- वीडियो

रोहित शर्मा को ड्राइविंग का शौक है और उनके पास मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, मर्सिडीज-बेंज जीएलएस और रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारों का कलेक्शन है. उन्होंने 2022 में 3.1 करोड़ की भारी भरकम कीमत में एक लेम्बोर्गिनी उरुस खरीदी थी.

ब्रेक की बात करें तो रोहित आईपीएल के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं, जिसके बाद 2024 टी20 विश्व कप और श्रीलंका में एकदिवसीय श्रृंखला खेली. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को आखिरी बार श्रीलंका में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान एक्शन में देखा गया था. उन्होंने दो अर्धशतकों की मदद से 157 रन बनाए और श्रृंखला में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने.

भारतीय खिलाड़ियों की रैंकिंग क्या है?
इसके साथ ही रोहित वनडे में सर्वोच्च रैंकिंग वाले भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं. उन्होंने शुबमन गिल के साथ स्थान बदलकर रैंकिंग में दूसरा स्थान प्राप्त किया. विराट कोहली (चौथे) शीर्ष 10 की सूची में शामिल अन्य भारतीय हैं. रोहित शर्मा बल्लेबाजों की नवीनतम टेस्ट रैंकिंग में भी सर्वोच्च रैंकिंग वाले भारतीय हैं. मुंबई के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (आठवें) और विराट कोहली (10वें) से आगे छठे स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर बनने से पहले 400-500 रुपये के लिए ये काम करते थे हार्दिक पांड्या, अब हैं फैन्स के निशाने पर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़