PAK vs AUS: पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने फील्ड पर उड़ाया रोहित शर्मा का मजाक, देखें Video

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब शाहीन बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे होते हैं तब फैन तीनों भारतीय खिलाड़ियों के नाम लेते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2021, 05:11 PM IST
  • तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
  • सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़
PAK vs AUS: पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने फील्ड पर उड़ाया रोहित शर्मा का मजाक, देखें Video

नई दिल्लीः आईसीसी टी20 विश्व कप में आज यानी की गुरुवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया का ग्रुप चरण में ही अभियान खत्म हो गया. टीम इंडिया ने शुरुआती 2 मुकाबले गंवाने के बाद आखिरी के 3 मैच भले जीते लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. पहले मैच में पाकिस्तान ने जबकि दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड ने भारत को हराया.

शाहीन अफरीदी ने की थी शानदार गेंदबाजी
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में युवा पेसर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma), केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली (Virat Kohli) को अपना शिकार बनाया था. शाहीन के लिए इन तीनों बल्लेबाजों के विकेट किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं थे.

रोहित की उतारी नकल, वीडियो वायरल
एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, पाकिस्तान की टीम जब स्कॉटलैंड के खिलाफ मुकाबले में उतरी थी तो बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे फैंस उन्हें चीयर करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर इस समय स्कॉटलैंड और पाकिस्तान मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें शाहीन भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली के आउट होने का नकल करते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस लगातार लगा रहे थे गुहार
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि जब शाहीन बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहे होते हैं तब फैन तीनों भारतीय खिलाड़ियों के नाम लेते हैं. इसके बाद अफरीदी अपने हाथ को बल्ले की तरह घुमाकर उनकी नकल करते हैं. हालांकि यह वीडियो किसी को पसंद आ रहा है तो कोई उन्हें सबक सीखाने की बात कर रहा है. एक फैन ने ट्वीट किया, ' क्या यह अगला हसन अली (Hasan Ali) बनना चाहता है?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़