PKL 9: पिंक पैंथर्स के लिये अर्जुन देशवाल बने जीत के हीरो, पटना पाइरेट्स से छीना मैच

Pro Kabaddi league 2022, Jaipur vs Patna: अर्जुन देशवाल ने 17 अंक बटोरे, जबकि रोहित गुलिया 11 अंकों के साथ पटना के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनकर उभरे. रोहित गुलिया ने दो रेड की और पटना पाइरेट्स ने 8वें मिनट में 6-3 से बढ़त बना ली. हालांकि, अर्जुन देशवाल ने कुछ शानदार रेड के जरिए जयपुर को स्कोर 7-7 से बराबर करने में मदद की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 07:05 AM IST
  • अर्जुन देशवाल के दम पर जीता जयपुर
  • अजीत ने भी दिया पूरा योगदान
PKL 9: पिंक पैंथर्स के लिये अर्जुन देशवाल बने जीत के हीरो, पटना पाइरेट्स से छीना मैच

Pro Kabaddi league 2022, Jaipur vs Patna: बेंगलुरु में खेले जा रहे प्रो कबड्डी लीग के 9वें सीजन का आगाज हो चुका है और रविवार को जब पिंक पैंथर्स और पटना पाइरेट्स की टीम के बीच बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला. अर्जुन देशवाल ने अपनी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन 9 के 7वें मैच में रविवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में पटना पाइरेट्स पर 35-30 की जीत दर्ज करने में मदद करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया.

अर्जुन देशवाल के दम पर जीता जयपुर

अर्जुन देशवाल ने 17 अंक बटोरे, जबकि रोहित गुलिया 11 अंकों के साथ पटना के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनकर उभरे. रोहित गुलिया ने दो रेड की और पटना पाइरेट्स ने 8वें मिनट में 6-3 से बढ़त बना ली. हालांकि, अर्जुन देशवाल ने कुछ शानदार रेड के जरिए जयपुर को स्कोर 7-7 से बराबर करने में मदद की. थोड़ी देर बाद, पटना ऑल आउट होने की कगार पर था, लेकिन सचिन ने एक रेड मारा और सुनिश्चित किया कि उनकी टीम 10-9 से आगे रहे. हालांकि, पैंथर्स ने अंतत: ऑल-आउट कर दिया और 12-11 से बढ़त हासिल कर ली.

अजीत ने भी दिया पूरा योगदान

जयपुर के डिफेंडर अंकुश ने भी 18वें मिनट में अपनी टीम को 17-12 से भारी बढ़त दिला दी. पहले हाफ के अंत तक पिंक पैंथर्स ने आराम से 18-14 की बढ़त ले ली. देशवाल ने 27वें मिनट में सुपर रेड की और पाइरेट्स को मैट पर सिर्फ एक खिलाड़ी तक सीमित कर दिया. इसके बाद पैंथर्स ने ऑल-आउट कर दिया और 27-17 पर मैच पर पूर्ण नियंत्रण कर लिया. वी. अजित ने भी प्रदर्शन किया, जिससे जयपुर आगे बढ़ता रहा.

सचिन ने 37वें मिनट में शानदार रेड की, लेकिन पाइरेट्स को लगातार अंक लेने का कोई रास्ता नहीं मिला, जिससे जयपुर को 34-26 पर अपनी बढ़त बनाए रखने में मदद मिली. इसके बाद जयपुर के रेडर्स ने जोखिम लेना बंद कर दिया और अंत में एक शानदार जीत अपने नाम की.

इसे भी पढ़ें- AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की बेईमानी से भी नहीं बदला नतीजा, रोमांचक मैच में जीता इंग्लैंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़