T20 वर्ल्ड कप में इस युवा को मिले टीम इंडिया में मौका, दिग्गज ने उठाई मांग

चोपड़ा ने पांच खिलाड़ियों को चुना जिनके प्रदर्शन पर वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान बारीकी से नज़र रखेंगे और रिंकू का नाम सूची में शीर्ष पर था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2023, 05:18 PM IST
  • जानें क्या बोले आकाश चोपड़ा
  • इन बातों पर दिया जोर
T20 वर्ल्ड कप में इस युवा को मिले टीम इंडिया में मौका, दिग्गज ने उठाई मांग

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज रिंकू सिंह को टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में शामिल करने की बात कही है. आईपीएल 2023 के दौरान गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज यश दयाल के एक ओवर में पांच छक्के लगाने के बाद रिंकू सुर्खियों में आ गए. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 14 मैचों में 474 रन बनाकर शानदार प्रदर्शन किया था.

रिंकू सिंह शानदार लय में
कई सीज़न तक घरेलू क्रिकेट और आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, रिंकू को अगस्त में आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला में पहली बार टीम इंडिया में बुलाया गया. बाद में उन्हें एशियाई खेलों के लिए टीम में नामित किया गया.

जानें क्या बोले आकाश चोपड़ा
चोपड़ा ने पांच खिलाड़ियों को चुना जिनके प्रदर्शन पर वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान बारीकी से नज़र रखेंगे और रिंकू का नाम सूची में शीर्ष पर था. चोपड़ा ने कहा, "हर किसी ने रिंकू सिंह को खेलते हुए देखा है और सब जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम हैं. मैं उन्हें टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम का हिस्सा बनते देखना चाहता हूं. 

उन्होंने एशियाई खेलों में अच्छी पारी खेली थी. उससे पहले, उन्होंने यूपी टी20 लीग में अच्छा प्रदर्शन किया था. इसलिए, उन्हें मौका मिलना चाहिए. आकाश चोपड़ा ने कहा कि रिंकू सिंह शानदार लय में हैं और उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः World Cup 2023: जोस बटलर ने इन पर फोड़ा अफगानिस्तान से मिली करारी हार का ठीकरा, बोले...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़