IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप की सुरक्षा में चूक, सिक्योरिटी को चकमा देकर रोहित शर्मा से मिलने पहुंचा फैन

Ind vs Ban security Breach: आज 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज होने जा रहा है. इससे पहले भारत और बांग्लादेश के बीच नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वार्मअप मुकाबला खेला गया. इसमें भारत ने बांग्लादेश को 60 रनों से हरा दिया. मुकाबले में एक समय ऐसा आया जिसे देख हर कोई दंग रह गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2024, 09:37 AM IST
  • घटना देख हर कोई रह गया हैरान
  • सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल
IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप की सुरक्षा में चूक, सिक्योरिटी को चकमा देकर रोहित शर्मा से मिलने पहुंचा फैन

नई दिल्लीः Ind vs Ban security Breach: आज 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज होने जा रहा है. इससे पहले भारत और बांग्लादेश के बीच नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वार्मअप मुकाबला खेला गया. इसमें भारत ने बांग्लादेश को 60 रनों से हरा दिया. मुकाबले में एक समय ऐसा आया जिसे देख हर कोई दंग रह गया. टीम इंडिया बल्लेबाजी के बाद फील्डिंग कर रही थी. इसी दौरान अचानक रोहित शर्मा का एक जबरा फैन सुरक्षा दीवारों को तोड़ते हुए उनसे मिलने बीचे मैदान में जा पहुंचा. 

घटना देख हर कोई रह गया हैरान
फैन की दीवानगी देख हर कोई हैरान रह गया. इस घटना के कुछ समय बाद तक मैच रुका रहा. फैन को रोहित के पास आता देख तुंरत पुलिस और सुरक्षा से जुड़े लोग मैदान में पहुंचे और फैन को पकड़ कर वापस ले गए. सभी सुरक्षा व्यवस्थाओं को तोड़ते हुए रोहित के पास फैन के पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में फैन रोहित शर्मा से हाथ मिलाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे सवाल 
हालांकि, इस घटना के प्रकाश में आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. ये घटना तब सामने आई है, जब भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में आतंकी हमले की रिपोर्ट सामने आई है. दरअसल, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ISIS-K ने मुकाबले के दौरान लोन वुल्फ अटैक की धमकी दी है. 

भारत ने दिया 183 रनों का टारगेट 
बात अगर दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले की करें, तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को 183 रनों का लक्ष्य दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 9 विकेट खोकर महज 122 रन ही बना पाई और 60 रनों से मैच हार गई. इस दौरान बांग्लादेश की ओर से महमूदुल्लाह रियाद ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए. भारत की ओर से शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए. 

ये भी पढ़ेंः Ind vs Ban: अभ्यास मैच में नहीं खेलेंगे विराट कोहली? जानें भारत के लिए यह मुकाबला क्यों है खास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़