IND vs PAK: 'अल्लाह ने हमें बचा लिया' भारत की बल्लेबाजी देख इस दिग्गज के छूटे पसीने

एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर फॉर मुकाबले में रविवार को शानदार शुरुआत की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2023, 06:56 PM IST
  • जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
  • क्या बोले शोएब अख्तर
IND vs PAK: 'अल्लाह ने हमें बचा लिया' भारत की बल्लेबाजी देख इस दिग्गज के छूटे पसीने

नई दिल्लीः एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर फॉर मुकाबले में रविवार को शानदार शुरुआत की. लेकिन बारिश ने भारत की इस धुआंधार शुरुआत में खलल डाल दी. इसको लेकर शोएब अख्तर का एक ट्वीट वायरल हो रहा है.

अल्लाह ने हमें बचा लिया
मैच के बारिश की वजह से रुकने के कारण सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शोएब अख्तर ने कहा कि मैं मैच देखने आया था. काफी सारे फैंस इंतजार कर रहे हैं. भारतीय भी और पाकिस्तानी भी. लेकिन बारिश ने बचा लिया है हमें, फाइनली.

आगे शोएब ने कहा कि पहले भारत फंस गया था हमारे आगे. बारिश ने बचा लिया. आज हम इंडिया के सामने फंस गए थे, अल्लाह के शुक्र से अल्लाह ने बारिश भेजकर हमें बचा लिया.शोएब अख़्तर ने ट्वीट के साथ लिखा- मुझे नहीं लगता कि बारिश रुकेगी और मैच शुरू होगा.

मजबूत स्थिति में टीम इंडिया
एशिया कप-2023 के सुपर-4 स्टेज का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. हालांकि, बारिश ने मैच का मजा खराब कर दिया है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 24.1 ओवर में 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं. विराट कोहली 8 और केएल राहुल 17 पर नाबाद हैं.

इससे पहले शुभमन गिल (58 रन) और रोहित शर्मा (56 रन) बनाकर आउट हुए. पाकिस्तान की ओर से शाहीन शाह अफरीदी और शादाब खान को 1-1 विकेट मिला.

जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फखर जमान, इमाम उल हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़