T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया की Playing 11 में स्टीव स्मिथ को नहीं मिलेगी जगह? युवा खिलाड़ी से मिल रही चुनौती

स्मिथ की टी20 विश्व कप टीम में सवाल उठाए जा रहे हैं जबकि कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श और टिम डेविड जैसे बड़े पावर हिटर टीम में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 06:25 PM IST
  • खतरे में पूर्व कप्तान स्मिथ की जगह
  • टिम डेविड से मिल रही स्मिथ को चुनौती
T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया की Playing 11 में स्टीव स्मिथ को नहीं मिलेगी जगह? युवा खिलाड़ी से मिल रही चुनौती

नई दिल्ली: T20 World Cup Australia Playing 11: टी20 की मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया अपनी प्लेइंग 11 बनाने में जुटा हुआ है. कंगारू टीम के पास कई युवा बल्लेबाज हैं जो सीनियर खिलाड़ियों से ज्यादा फॉर्म में हैं. खुद कप्तान फिंच खराब दौरे से गुजर रहे हैं. 

खतरे में पूर्व कप्तान स्मिथ की जगह 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे और उनका खेल किसी भी टीम के लिए ठीक है. हालांकि टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए कई पावर हिटर अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं.

स्मिथ की टी20 विश्व कप टीम में सवाल उठाए जा रहे हैं जबकि कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श और टिम डेविड जैसे बड़े पावर हिटर टीम में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी कर रहे हैं. लेकिन इस दिग्गज ने कहा कि वह पावर गेम में दिलचस्पी नहीं रखते हैं और अपना स्वाभाविक खेल खेलने में विश्वास रखते हैं.

टिम डेविड से मिल रही स्मिथ को चुनौती

स्टीव स्मिथ ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं यह पावर गेम खेल सकता हूं. मैं सिर्फ अपना खेल खेलने पर ध्यान लगा रहा हूं. यदि मैं ऐसा कर सका तो मैं किसी भी टीम के लिए पर्याप्त हूं."

26 साल के टिम डेविड सात अक्टूबर को वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में 20 गेंदों में 42 रन बनाकर प्रबल दावेदार के रूप में उभरे हैं जबकि इसी मैच में स्मिथ ने 16 गेंदों में मात्र 17 रन बनाये थे.
स्मिथ ने टी20 टीम में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए क्रीज पर शफल करने की अपनी आदत छोड़ दी है

उन्होंने कहा, "मैं पिछले कुछ मौकों पर इस तरह आउट हो चुका हूं खास तौर पर दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों के खिलाफ. यह आदत छोड़ने से मुझे तेज गेंदबाजों की गेंदों को छोड़ने में आसानी होगी और मैं बेहतर पोजीशन में खेल सकूंगा."

ये भी पढ़ें- खेलप्रेमियों की बल्ले-बल्ले, साल के अंत में होंगे कई महामुकाबले, जानिए शेड्यूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़