Team India: अस्पताल पहुंचा ये भारतीय खिलाड़ी, लंबे समय के लिये मैदान से हुआ दूर, सोशल मीडिया से खुद दी जानकारी

Indian Cricket Team: अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बांग्लादेश तो वहीं पर घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सीजन के आगाज के साथ ही क्रिकेट के नये मौसम की शुरुआत होने जा रही है जिससे पहले भारतीय फैन्स के लिये बुरी खबर आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 12:34 PM IST
  • लंबे समय के लिये मैदान से दूर हुए खलील अहमद
  • जानें कैसा रहा है अब तक का करियर
Team India: अस्पताल पहुंचा ये भारतीय खिलाड़ी, लंबे समय के लिये मैदान से हुआ दूर, सोशल मीडिया से खुद दी जानकारी

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट फैन्स के लिये एक बार फिर से खेलों का दौर शुरू होने जा रहा हैं, जहां पर भारतीय टीम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बांग्लादेश से भिड़ने को तैयार है तो वहीं पर घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी 2022-23 के सीजन का आगाज होने जा रहा है. इन सब के भारतीय फैन्स के लिये बेहद बुरी खबर आई है जिसके तहत टीम इंडिया के लिये अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुका दिग्गज खिलाड़ी अस्पताल पहुंच गया है और हालात यह है कि वो लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहने वाला है.

लंबे समय के लिये मैदान से दूर हुए खलील अहमद

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो है भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज खलील अहमद जो कि लंबे समय से भारतीय खेमे का हिस्सा नहीं बन सके हैं. वहीं यह युवा पेसर इन दिनों खराब हेल्थ का शिकार हो गया है जिसकी वजह से वो हेल्थ संबंधी परेशानियों से जूझ रहा है और लंबे समय तक मैदान से भी दूर हो गया है.

खलील अहमद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अस्पताल में भर्ती नजर आ रहे हैं और इसी मेडिकल कंडीशन की वजह से रणजी ट्रॉफी 2022-23 के शुरुआती मैचों का हिस्सा भी नहीं बन पाएंगे.

सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

खलील अहमद ने खुद यह जानकारी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे लिये क्रिकेट से दूर रह पाना काफी मुश्किल है लेकिन खराब हेल्थ की वजह से मैं रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के ज्यादातर मुकाबलों का हिस्सा नहीं बन पाउंगा. मैं रिहैब में रिकवरी कर रहा हूं और जल्द फिटनेस हासिल कर वापस लौटने की कोशिश करूंगा.'

जानें कैसा रहा है अब तक का करियर

गौरतलब है कि खलील अहमद ने साल 2018 में खेले गये एशिया कप टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की कप्तानी के अंडर ही हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ अपना डेब्यू किया था. तब से लेकर उन्होंने भारत के लिये कुल 25 मैच (14 टी20 और 11 वनडे) खेले और 8.83 की इकॉनमी से 13 टी20 विकेट और 5.8 की इकॉनमी से 15 वनडे विकेट हासिल किये थे.
आपको बता दें कि साल 2022 में खलील अहमद ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 मैचों में 16 विकेट भी अपने नाम किये.

इसे भी पढ़ें- IND vs BAN: भारत ने खुद लिख दी है बांग्लादेश से अपने हार की कहानी, इस खिलाड़ी को मौका देना पड़ेगा भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़