IND vs ZIM 2nd ODI: जिम्बाब्वे पर कहर बनकर टूटे भारतीय गेंदबाज, टीम इंडिया को 162 रन का मामूली लक्ष्य

पिछले मैच के हीरो दीपक चाहर की जगह टीम में शामिल किये गए ठाकुर ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए सात ओवर में 38 रन देकर तीन विकेट झटके. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 04:37 PM IST
  • फिर सस्ते में निपटी जिम्बाब्वे की टीम
  • भारत को मिला 162 रन का लक्ष्य
IND vs ZIM 2nd ODI: जिम्बाब्वे पर कहर बनकर टूटे भारतीय गेंदबाज, टीम इंडिया को 162 रन का मामूली लक्ष्य

नई दिल्ली: टीम में लौटे शार्दुल ठाकुर (38 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारत ने जिम्बाब्वे को दूसरे वनडे में शनिवार को 38.1 ओवर में 161 रन पर निपटा दिया. 

फिर सस्ते में निपटी जिम्बाब्वे की टीम

पिछले मैच के हीरो दीपक चाहर की जगह टीम में शामिल किये गए ठाकुर ने इस मौके का पूरा फायदा उठाते हुए सात ओवर में 38 रन देकर तीन विकेट झटके. मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और दीपक हुड्डा को एक-एक विकेट मिला. दो खिलाड़ी रन आउट हुए.

शार्दुल ने झटके 3 विकेट

जिम्बाब्वे की तरफ से शॉन विलियम्स में 42 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 42 रन बनाये जबकि रायन बर्ल ने 47 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के के सहारे 39 रन बनाये. मेजबान टीम अपने चार विकेट 31 रन पर गिर जाने के बाद फिर वापसी नहीं कर सकी. ओपनर इनोसेंट काइया और सिकंदर राजा ने 16-16 रन बनाये. पहले मैच के बाद आज दूसरे मैच में भी जिम्बाब्वे की बल्लेबाजी खास नहीं रही. 

नियमित कप्तान क्रेग इर्विन की अनपुस्थिति में रेजिस चकाब्वा बल्लेबाजी में भी प्रभाव नहीं छोड़ पाए और दो रन ही बना सके. मधेवीरे और बेहतरीन फॉर्म में चल रहे सिकंदर रजा भी टीम में कोई योगदान नहीं कर पाए. रायन बर्ल और शॉन विलियम्स ने जरूर थोड़ी चुनौती दी. 161 रनों पर जिम्बाब्वे की टीम ऑल आउट हो गई.

ये भी पढ़ें- Asia Cup 2022: 19 वर्षीय जूनियर मलिंगा को मिली श्रीलंकाई टीम में जगह, जानिए क्या है पूरा स्क्वाड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़