काफी आलीशान है विराट कोहली का अलीबाग स्थित नया विला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी ने मुंबई के आवास लिविंग में 2000 वर्ग फुट का विला खरीदा है. मुंबई के अलीबाग इलाके में स्थित इस लग्जरी विला की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 01:36 PM IST
  • अलीबाग इलाके में विराट कोहली ने खरीदी दूसरी संपत्ति
  • काफी आलीशान है विराट कोहली का नया विला
काफी आलीशान है विराट कोहली का अलीबाग स्थित नया विला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर ये है कि टीम इंडिया के इस दिग्गज खिलाड़ी ने मुंबई के आवास लिविंग में 2000 वर्ग फुट का विला खरीदा है. मुंबई के अलीबाग इलाके में स्थित इस लग्जरी विला की कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

अलीबाग इलाके में विराट कोहली ने खरीदी दूसरी संपत्ति
बता दें कि विराट कोहली की अलीबाग इलाके में खरीदी गई यह दूसरी संपत्ति है. इससे पहले विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ 1 सितंबर 2022 को जिराड विलेज में 36,059 स्क्वायर फुट का फॉर्महाउस खरीदा था. इस फार्म हाउस को उन्होंने 19.24 करोड़ रुपये में खरीदा था. फार्म हाउस को विराट ने समीरा लैंड एसेट्स प्राइवेट लिमिटेड और सोनाली राजपूत से खरीदा था.

काफी आलीशान है विराट कोहली का नया विला
एडवोकेट महेश म्हात्रे का कहना है कि कोहली का यह विला अपनी प्राकृतिक सुंदरता की दृष्टि से काफी पसंदीदा स्थान पर है. मांडवी जेट्टी से विला 5 मिनट की दूरी पर है. स्पीड बोट ने अब मुंबई की दूरी को घटाकर 15 मिनट कर दिया है. महेश म्हात्रे जो कि अवास लिविंग अलीबाग एलएलपी के लिए कानूनी सलाहकार के रूप में काम करते हैं उनके मुताबिक, विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं जिसके चलते उनके भाई विकास कोहली ने सब-रजिस्ट्रार कार्यालय जाकर पंजीकरण प्रक्रियाओं को पूरा किया. कोहली ने लेन-देन के लिए 36 लाख की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया. इस डील में विराट को 400 वर्ग फुट का स्विमिंग पूल भी मिलेगा.

1 मार्च से खेला जाएगा सीरीज का तीसरा मैच
वहीं, विराट कोहली अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं. भारत चार मैचों की इस सीरीज में दो मैच जीतकर लगातार चौथी बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को अपने पास रखने में कामयाब रहा है. सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से खेला जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Women's t20 world cup: साउथ अफ्रीका की इस महिला गेंदबाज ने फेंकी सबसे तेज गेंद, बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़