Vivo PKL 9 : सीजन के पहले सदर्न डर्बी में भारी पड़ी बेंगलुरू बुल्स, आखिरी मिनटों में तेलुगू टाइटंस को हराया

vivo Pro Kabaddi League Report: Bengaluru Bulls Defeat Telugu Titans: पहले टाइंटस ने लीड ली और फिर बुल्स ने उसे आउट करके लीड ले ली. फिर टाइटंस ने रजनीश दलाल के सीजन के पहले सुपर रेड की बदौलत आउट कर स्कोर 17-17 कर दिया. बुल्स ने पहले हाफ से ठीक पहले 15-11 की लीड ले रखी थी लेकिन कंडोला की गलतियों के कारण उसने उसे गंवा दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 06:13 AM IST
  • रजनीश दलाल ने कराई टाइटंस की वापसी
  • आखिरी मिनटों में बुल्स ने बनाई लीड
Vivo PKL 9 : सीजन के पहले सदर्न डर्बी में भारी पड़ी बेंगलुरू बुल्स, आखिरी मिनटों में तेलुगू टाइटंस को हराया

vivo Pro Kabaddi League Report: Bengaluru Bulls Defeat Telugu Titans: बेंगलुरू बुल्स ने श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार को शुरू हुए वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन-9 के पहले साउदर्न डर्बी में तेलुगू टाइटंस को 34-29 के अंतर से हरा दिया. पहले हाफ के अंतर तक स्कोर 17-17 से बराबरी पर था. इस हाफ में तीन बार उतार-चढ़ाव हुए.

रजनीश दलाल ने कराई टाइटंस की वापसी

पहले टाइंटस ने लीड ली और फिर बुल्स ने उसे आउट करके लीड ले ली. फिर टाइटंस ने रजनीश दलाल के सीजन के पहले सुपर रेड की बदौलत आउट कर स्कोर 17-17 कर दिया. बुल्स ने पहले हाफ से ठीक पहले 15-11 की लीड ले रखी थी लेकिन कंडोला की गलतियों के कारण उसने उसे गंवा दिया.

आखिरी मिनटों में बुल्स ने बनाई लीड

मैच खत्म होने से 10 मिनट पहले तक बुल्स ने जो लीड कायम की, उसे अंत तक बनाए रखा और इस सीजन की पहली जीत हासिल की. कंडोला इस मैच में सिर्फ 5 अंक हासिल कर सके. नीरज नरवाल सबसे सफल रेडर रहे. हालांकि डिफेंस में महेंदर सिंह औऱ सौरव नांडल ने चार-चार अंक बटोरे. बुल्स के डिफेंस ने ही मैच में जीत का अंतर पैदा करने वाला स्कोर किया.

टाइटंस के लिये चमके विनय-रजनीश

टाइटंस के लिए विनय और रजनीश ने सात-सात अंक बटोरे. मोनू गोयत इस मैच में आए और सब्सटिट्यूट कर दिए गए. पहले हाफ में बुल्स ने रेड में 9 अंक और डिफेंस मे पांच जबकि टाइटंस ने रेड में 10 और डिफेंस में चार अंक लिए.  दूसरे हाफ में बुल्स ने रेड में 6 और डिफेंस में सात अंक लिए जबकि टाइटंस ने रेड में 8 तथा डिफेंस में सिर्फ तीन अंक लिए.

इसे भी पढ़ें- Vivo PKL 9 : मौजूदा चैंपियन दबंग दिल्ली का विजयी आगाज, ओपनिंग मैच में यू मुंबा को चटाई धूल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़