IPL Auction: डेरिल मिचेल पर सीएसके ने क्यों लगाया 14 करोड़ का दांव, कोच ने किया खुलासा

स्टीफन फ्लेमिंग ने बेन स्टोक्स के स्थान पर मिचेल के रिप्लेसमेंट पर कहा, "उन्होंने केवल एक मैच खेला, इसलिए उन्होंने उतनी छाप नहीं छोड़ी. डेरिल एक अलग तरह के खिलाड़ी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2023, 07:55 PM IST
  • सीएसके ने खेला बड़ा दांव
  • फ्लेमिंग ने बताई वजह
IPL Auction: डेरिल मिचेल पर सीएसके ने क्यों लगाया 14 करोड़ का दांव, कोच ने किया खुलासा

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि डेरिल मिचेल एक अलग प्रकार के खिलाड़ी हैं. साथ ही उन्होंने एक ऑलराउंडर के रूप में मिचेल को बेन स्टोक्स का बेस्ट रिप्लेसमेंट भी करार दिया. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी के दूसरे दौर में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच शुरुआती लड़ाई के बाद देर से बोली लगाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने मिचेल को 14 करोड़ रुपये में खरीदा.

14 करोड़ में बिके मिचेल
मिचेल, जो पहले राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे. दिल्ली और पंजाब के बीच नीलामी की लड़ाई बढ़ने पर केंद्र बिंदु बन गए. अपने पास पर्याप्त रकम होने के कारण, सीएसके ने बोली को तेजी से बढ़ाकर 13.75 करोड़ रुपये कर दिया और फिर 14 करोड़ रुपये की साहसिक बोली लगाकर खिलाड़ी को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया.

जानिए क्या बोले फ्लेमिंग
स्टीफन फ्लेमिंग ने बेन स्टोक्स के स्थान पर मिचेल के रिप्लेसमेंट पर कहा, "उन्होंने केवल एक मैच खेला, इसलिए उन्होंने उतनी छाप नहीं छोड़ी. डेरिल एक अलग तरह के खिलाड़ी हैं. सीएसके ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन रवींद्र को भी अपने साथ 1.8 करोड़ रुपये में जोड़ा है जबकि शार्दुल ठाकुर 4 करोड़ रुपये में चेन्नई लौट आए. वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को भी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा.

ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस ने आईपीएल में इतिहास बनाया है. दरअसल, पैट कमिंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में 20.50 करोड़ की कीमत के साथ कुछ समय के लिए सबसे महंगे खिलाड़ी होने का रिकॉर्ड बनाया था, लेकिन मुश्किल से एक घंटे बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के साथी मिचेल स्टार्क ने पीछे छोड़ दिया, क्योंकि बाएं हाथ का तेज गेंदबाज के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ की भारी कीमत चुकाई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़