WPL 2024: मुंबई ने यूपी को हराया, इस महिला खिलाड़ी ने कर दिया कमाल

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में को गुरुवार को यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस विमेंस के बीच मैच हुआ. इस एकतरफा टी20 मैच में यूपी वारियर्स को 42 रन से हराकर टूर्नामेंट में मुंबई ने अपनी चौथी जीत दर्ज की. जानिए इस मैच के बारे मेंः    

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 8, 2024, 10:19 AM IST
WPL 2024: मुंबई ने यूपी को हराया, इस महिला खिलाड़ी ने कर दिया कमाल

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में गुरुवार को यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस विमेंस के बीच मैच हुआ. इस एकतरफा टी20 मैच में यूपी वारियर्स को 42 रन से हराकर टूर्नामेंट में मुंबई ने अपनी चौथी जीत दर्ज की. मुंबई ने छह मैचों में अपनी चौथी जीत दर्ज की और वह अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. मुंबई और दिल्ली दोनों ही टीमों के अंक बराबर हैं. वहीं यूपी वारियर्स को सीजन की चौथी हार का सामना करना पड़ा है.

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 160 रन बनाए. यूपी वॉरियर्स 20 ओवर में 9 विकेट पर 118 रन बनाकर हार गई. यूपी की यह लगातार दूसरी हार है.  

नेट साइवर ब्रंट ने बनाए 45 रन
मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही. मुंबई इंडियंस के लिए नेट साइवर ब्रंट सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाजी रही, जिन्होंने 45 रनों की पारी खेली. उनके अलावा अमेलिया केर ने 39 और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 33 रनों की पारी खेली. इसके बाद अमेलिया केर ने नाबाद 39 रन और संजीवन सजना ने नाबाद 22 रन बना कर स्कोर बढ़ाने में मदद की. 

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजों में साइका इशाक सबसे सफल गेंदबाज रहीं जिन्होंने 27 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. नेट साइवर ब्रंट ने दो विकेट चटकाए. ब्रंट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, उन्होंने बल्ले से 45 रन और गेंद से 2 विकेट लिए.

दीप्ति शर्मा ने बनाया अर्धशतक

यूपी के लिए दीप्ति शर्मा ने सर्वाधिक रन बनाए. उन्होंने छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 53 रन बनाए. इसके अलावा ग्रेस हैरिस ने 1, श्वेता सहरावत ने 17, सोफी एक्लेस्टोन ने शून्य, उमा क्षेत्री ने आठ और साइमा ठाकुर ने शू्न्य रन बनाए.

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़