टीम इंडिया से बाहर हुए चहल ने काउंटी में मचाया धमाल, प्रदर्शन देख सेलेक्टर्स रह जाएंगे दंग

चहल ने नॉटिंघमशर के बल्लेबाजों मैथ्यू मोंटगोमरी, लिंडन जेम्स और कैविन हैरिसन को आउट किया जिससे केंट के 446 रन के जवाब में टीम 265 रन पर सिमट गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2023, 05:57 PM IST
  • जानिए चहल ने क्या किया
  • टीम इंडिया में नहीं मिला मौका
टीम इंडिया से बाहर हुए चहल ने काउंटी में मचाया धमाल, प्रदर्शन देख सेलेक्टर्स रह जाएंगे दंग

नई दिल्लीः टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने केंट के साथ काउंटी चैंपियनशिप में अपने अभियान की प्रभावी शुरुआत करते हुए डिविजन एक मुकाबले में नॉटिंघमशर के खिलाफ तीन विकेट चटकाए. मौजूदा एशिया कप और आगामी विश्व कप के लिए भारतीय टीम से अनदेखी के बाद 33 साल के इस स्पिनर ने 29 ओवर में 63 रन देकर तीन विकेट चटकाए. 

कमाल प्रदर्शन से किया हैरान
चहल ने नॉटिंघमशर के बल्लेबाजों मैथ्यू मोंटगोमरी, लिंडन जेम्स और कैविन हैरिसन को आउट किया जिससे केंट के 446 रन के जवाब में टीम 265 रन पर सिमट गई. केंट ने चार दिवसीय मुकाबले के तीसरे दिन पहली पारी के आधार पर 181 रन की बढ़त हासिल की. चहल ने सबसे पहले अपनी लेग स्पिन पर जेम्स को बोल्ड किया. 

अर्शदीप भी दिखा रहे हैं दम
केंट ने इसी सत्र में भारत के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ भी करार किया था जिन्होंने पांच मैच में 13 विकेट चटकाए. चहल भारत की टी20 टीम के नियमित सदस्य हैं लेकिन इस साल जनवरी से एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबले नहीं खेले हैं. वह भारतीय टीम की ओर से पिछली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैच की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेले थे. 

ये भी पढ़ेंः Video: रोहित-विराट ने पूल में एक साथ किया डांस, पाक के खिलाफ जीत का मनाया जश्न

इस लेग स्पिनर ने केंट की ओर से तीन काउंटी मुकाबले खेलने के लिए करार किया है. वह नॉटिंघमशर और लंकाशर के खिलाफ घरेलू मैदान पर दो मुकाबले खेलने के बाद समरसेट के खिलाफ उसकी सरजमीं पर खेलेंगे. अर्शदीप और चहल को टीम में शामिल करने की अटकलें तेज थी लेकिन भारत ने वनडे टीम का ऐलान किया तो इसमें इन दोंनों का नाम नहीं था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़