कोरोना संकट के बीच खुशखबरी, अमेजन देगी 2000 लोगों को रोजगार

अमेजन की यह  वैकेंसी कंपनी के कस्टमर सर्विस (सीएस) विभाग में निकाली गई है. हायर किए गए लोग भारत और दुनियाभर के ग्राहकों की मदद करके उनके शॉपिंग अनुभव को बेहतर बनाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2020, 06:13 PM IST
    • अगले छह महीने में ग्राहकों की संख्या बढ़ने के अनुमान
    • एडा, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, इंदौर, भोपाल, लखनऊ, हैदराबाद, पुणे, कोयम्बटूर, मेंगलुरु में होगी भर्ती
कोरोना संकट के बीच खुशखबरी, अमेजन देगी 2000 लोगों को रोजगार

नई दिल्लीः कोरोना संकट के बीच युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. कोरोना के कारण विभिन्न सेक्टर में जहां नौकरियां गई हैं, वहीं ई-कॉमर्स में उनके लिए बेहतर विकल्प हैं. प्रतिष्ठित ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने रविवार को कहा कि वह भारत में 20 हजार लोगों की हायरिंग करने जा रही है. 

अस्थाई तौर पर होगी हायरिंग
जानकारी के मुताबिक यह वैकेंसी कंपनी के कस्टमर सर्विस (सीएस) विभाग में निकाली गई है. हायर किए गए लोग भारत और दुनियाभर के ग्राहकों की मदद करके उनके शॉपिंग अनुभव को बेहतर बनाएंगे.

लेकिन यह भी बताया गया है कि हायरिंग अस्थायी तौर पर की जाएगी.  

प्रदर्शन के आधार पर स्थाई होगी नौकरी
कंपनी की ओर से कहा है कि अगले छह महीने में ग्राहकों की संख्या बढ़ने के अनुमान को लेकर इन अस्थायी पदों को भरा जा रहा है. अस्थायी कर्मचारियों की भर्ती नोएडा, कोलकाता, जयपुर, चंडीगढ़, इंदौर, भोपाल, लखनऊ, हैदराबाद, पुणे, कोयम्बटूर, मेंगलुरु के लिए होगी.

अमेजन इंडिया ने कहा है कि कैंडिडेट के प्रदर्शन और कारोबार की आवश्यकता के मुताबिक साल के अंत में इनमें से बहुत से लोगों की नौकरी स्थायी कर दी जाएगी. 

DMRC ने निकाली सीनियर सेक्शन इंजीनियर और सेक्शन इंजीनियर के पदों पर वेकेंसी

NIA ने निकाली वेकेंसी, जल्द करें अप्लाई

ट्रेंडिंग न्यूज़