Rs 75 Plan: आप भी हैं जियो यूजर तो करा लें ये सस्ता रिचार्ज, इतने दिनों तक मिलेगा डेटा और अनलिमिटिड कॉलिंग

Jio Cheap Recharge: सिर्फ 75 रुपये में आपको 23 दिनों के लिए कॉलिंग और डेटा का फायदा मिल रहा है. दरअसल, यह जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, अगर आप एवरेज डेटा यूजर हैं तो आपके लिए जियो का 75 रुपये वाला प्लान बेस्ट रहेगा. तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल्स.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Aug 14, 2024, 07:27 PM IST
  • 75 रुपये का रिचार्ज कैसे करें
  • जियो का 75 रुपये का प्लान
Rs 75 Plan: आप भी हैं जियो यूजर तो करा लें ये सस्ता रिचार्ज, इतने दिनों तक मिलेगा डेटा और अनलिमिटिड कॉलिंग

Jio Rs 75 Recharge Plan: अगर आप जियो यूजर (JIO) हैं और किफायती प्लान की तलाश में हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक शानदार विकल्प है. रिलायंस जियो के पोर्टफोलियो में आपको कई सस्ते और महंगे प्लान मिल जाएंगे, जो ढेरों फायदों के साथ आते हैं. ऐसे ही आज हम आपके लिए 75 रुपये वाला प्लान लेकर आए हैं. रिलायंस जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 23 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

सिर्फ 75 रुपये में आपको 23 दिनों के लिए कॉलिंग और डेटा का फायदा मिल रहा है. दरअसल, यह जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, अगर आप एवरेज डेटा यूजर हैं तो आपके लिए जियो का 75 रुपये वाला प्लान बेस्ट रहेगा. तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल्स.

75 रुपये का रिचार्ज कैसे करें
आप जियो की वेबसाइट से रिचार्ज पर जाकर आसानी से जियो के 75 रुपये के प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं. साथ ही, आपके पास My Jio App के जरिए इस प्लान को रिचार्ज करने का विकल्प है. इसके अलावा, कई अन्य थर्ड पार्टी ऐप्स, जैसे कि Google Pay, भी आपको जियो के 75 रुपये के प्लान को रिचार्ज करने की सुविधा देते हैं.

जियो का 75 रुपये का प्लान
जियो के 75 रुपये के प्लान में कुल 23 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसके साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 100MB डेटा ऑफर किया जाता है. प्लान में बातचीत के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. प्लान में कुल 2.5 जीबी डेटा मिलता है. डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड लिमिट 64 kbps हो जाती है.

इसके साथ ही प्लान में कुल 50 SMS की सुविधा भी मिलती है. अगर अन्य फायदों की बात करें तो जियो के इस प्लान में यूजर्स को फ्री डेटा और कॉलिंग के साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. हालांकि, जियो के 75 रुपये वाले प्लान का इस्तेमाल सिर्फ जियोफोन ग्राहक ही कर सकते हैं.

जियो का 125 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
जियो के 125 रुपये वाले प्लान में 23 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में जियो यूजर्स को रोजाना 500 एमबी डेटा ऑफर किया जा रहा है. प्लान में बातचीत के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा मिलती है. इसके अलावा जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन भारत के लिए आएगी खुशखबरी? विनेश फोगाट के मेडल पर इस समय आएगा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़