OnePlus 9 RT की लॉन्चिंग 19 अक्टूबर को, जानिए 50 MP कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत

OnePlus 9 RT स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें प्राइमरी लेंस 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 सेंसर होगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2021, 10:18 AM IST
  • जानिए OnePlus 9 RT के फीचर्स
  • कंपनी ने की लॉन्चिंग डेट की घोषणा
OnePlus 9 RT की लॉन्चिंग 19 अक्टूबर को, जानिए 50 MP कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत

बीजिंग: वनप्लस (OnePlus) ने हाल ही में घोषणा की है कि उसका अगला स्मार्टफोन वनप्लस 9 आरटी (OnePlus 9 RT) 13 अक्टूबर से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी पहली बिक्री 19 अक्टूबर को होगी. अब कंपनी ने स्मार्टफोन (Smartphone) के प्रमुख स्पेक्स की पुष्टि कर दी है.

4500 एमएएच की है बैटरी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वनप्लस 9 आरटी को स्नैपड्रैगन 888 एसओसी द्वारा एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. यह 120 हर्ट्ज ई4 स्क्रीन को सपोर्ट करेगा और 65डब्ल्यू चार्जिंग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी पैक करेगा.

ट्रिपल कैमरे के साथ आ सकता है स्मार्टफोन
स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें प्राइमरी लेंस 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 सेंसर होगा. इसके अलावा फोन चमकदार और मैट फिनिश वाला प्रतीत होता है और इसे तीन अलग-अलग रंगों में आने के लिए तैयार किया गया है.

भारत में लॉन्चिंग की घोषणा होनी बाकी
वनप्लस 9 आरटी का लॉन्च भी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स वनप्लस बड्स जेड 2 के लॉन्च के साथ होगा. ईयरबड्स को 40 डेसिबल का सक्रिय शोर रद्द करने लायक बनाया गया है. दोनों उपकरणों के भारत में लॉन्च होने की भी उम्मीद है, लेकिन सटीक तारीख की घोषणा अभी बाकी है.

यह भी पढ़िएः 7th Pay Commission: एक करोड़ केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सैलरी में होगा 90 हजार का इजाफा

'बेहतर उत्पाद बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कंपनी'
एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, फर्म ने घोषणा की है कि वह भविष्य के सॉफ्टवेयर अनुभव की योजना बनाने के लिए ऑक्सीजन ओएस और कलर ओएस टीमों को एकीकृत करेगी. वनप्लस के संस्थापक और ओप्पो के मुख्य उत्पाद अधिकारी पीट लाउ ने कहा कि कंपनी बेहतर उत्पाद बनाने और उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव देने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है.

कीमत का अभी खुलासा नहीं
वनप्लस 9 RT स्मार्टफोन की कीमतों का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि स्मार्टफोन की कीमत लगभग 42,999 रुपये होगी. वहीं, वनप्लस 9 RT के साथ वनप्लस के एक और फोन OnePlus 9RT Joint Edition पर काम चल रहा है, जिसे चीन में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़