घने कोहरे और कड़ाके की ठंड के कारण यूपी के इस जिले में 3 दिन बंद रहेंगे स्कूल

बिजनौर के जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने नोटिस जारी करते हुए यह बताया है कि घने कोहरे और बढ़ती ठंड को देखते हुए जनपद के कक्षा 1 से 8 तक सभी स्कूल 28 दिसंबर तक बंद रहेंगे. बिजनौर डीएम की तरफ से यह सूचना आईसीएसई, सीबीएसई समेत सभी बोर्ड के स्कूलों को भेज दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 09:01 AM IST
  • 28 दिसंबर तक बंद रहेंगे स्कूल
  • निर्देशों के कड़ाई से पालन के आदेश
घने कोहरे और कड़ाके की ठंड के कारण यूपी के इस जिले में 3 दिन बंद रहेंगे स्कूल

बिजनौर: बिजनौर के जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने नोटिस जारी करते हुए यह बताया है कि घने कोहरे और बढ़ती ठंड को देखते हुए जनपद के कक्षा 1 से 8 तक सभी स्कूल 28 दिसंबर तक बंद रहेंगे. बिजनौर डीएम की तरफ से यह सूचना आईसीएसई, सीबीएसई समेत सभी बोर्ड के स्कूलों को भेज दी गई है.

28 दिसंबर तक बंद रहेंगे स्कूल

जिलाधिकारी बिजनौर की तरफ से आई सूचना के मुताबिक दिनांक 26 दिसंबर से कक्षा 1 से 8 तक के समस्त स्कूल 28 दिसंबर तक बंद रहेंगे. ठंड बढ़ने के कारण जिला अधिकारी ने समस्त स्कूल संचालकों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी किए. 

निर्देशों के कड़ाई से पालन के आदेश

जनपद बिजनौर में ठंडक बढ़ने के के कारण जिला अधिकारी उमेश मिश्रा ने जनपद में संचालित होने वाले आईसीएसई बोर्ड, सीबीएसई बोर्ड, यूपी बोर्ड तथा अन्य सभी बोर्ड के स्कूल संचालकों को निर्देश देते हुए कहा है कि 28 दिसंबर तक कक्षा 1 से 8 तक सभी स्कूल बंद रहेंगे.

यह जानकारी जिला विद्यालय निरीक्षक जयकरण यादव के द्वारा दी गई है. उन्होंने स्पष्ट किया है कि सभी स्कूल संचालकों के द्वारा जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाए.

(इनपुट -आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: Weather Alert: नए साल के दिन कैसा रहेगा मौसम, मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़