PM Modi के जन्मदिन के मौके पर ये रेस्टोरेंट दे रहा 8 लाख रुपये जीतने का मौका, लांच की 56 इंच की थाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर जहां देशभर में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं तो वहीं दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में '56 इंच की थाली' खाने का मौका तो मिलेगा ही साथ ही दो लोगों को केदारनाथ जाने का मौका भी दिया जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 11:34 AM IST
  • केदारनाथ ट्रिप का ऑफर भी दे रहा रेस्टोरेंट
  • रेस्टोरेंट ने लांच की 56 इंच की थाली
PM Modi के जन्मदिन के मौके पर ये रेस्टोरेंट दे रहा 8 लाख रुपये जीतने का मौका, लांच की 56 इंच की थाली

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर जहां देशभर में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं तो वहीं दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में '56 इंच की थाली' खाने का मौका तो मिलेगा ही साथ ही दो लोगों को केदारनाथ जाने का मौका भी दिया जा रहा है.

केदारनाथ ट्रिप का ऑफर भी दे रहा रेस्टोरेंट

रेस्टोरेंट अपनी ओर से दो विशेष लोगों को केदारनाथ मंदिर के दर्शन करने का मौका देगा. कनॉट प्लेस स्थित आडरेर 2.1 नामक रेस्टोरेंट की ओर से ऑफर 17 सितंबर से लेकर 26 सितंबर तक रहेगा.

रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने आईएएनएस को बताया, "प्रधानमंत्री का जन्मदिवस पर कल से 26 सितंबर तक जो भी आएगा, हम उनको प्रधानमंत्री की पसंदीदा जगह केदारनाथ मंदिर भेजेंगे. जैसे पीएम देश का भला कर रहे हैं, उसी तरह हम भी चाहते हैं की हम दो व्यक्तियों का भला कर दें."

रेस्टोरेंट ने लांच की 56 इंच की थाली 

रेस्टोरेंट के मालिक सुमित ने यह भी बताया, "इसके साथ ही प्रधानमंत्री का 56 इंच का सीना है और हमारे रेस्टोरेंट में '56 इंच की थाली' भी मौजूद है जिसमें 32 से 33 विभिन्न व्यंजन रहते हैं. यदि कोई दो व्यक्ति इस थाली को 40 मिनट में खा लेते हैं तो साढ़े 8 लाख का इनाम भी घोषित किया गया है, हालांकि यह थाली हमारे रेस्टोरेंट में पहले से चली आ रही है, जिसमें वक्त के साथ साथ बदलाव होते रहते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "लकी ड्रॉ के माध्यम से हम दो लोगों को केदारनाथ भेजेंगे. जिन्हें मौका नहीं मिल सका है, या जिनके पास पैसे नहीं है उन्हें यह मौका दिया जाएगा.

यह भी पढ़िए: EPFO: मुफ्त में मिल रहा 7 लाख रुपये का बीमा, जानिए आप भी कैसे उठा सकते हैं लाभ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़