UP: लखनऊ में दलित महिला के साथ मारपीट, पड़ोसियों ने 'अपशकुन' बताकर बोला हमला

UP Lucknow: 35 वर्षीय एक दलित महिला ने अपने पड़ोसियों पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता शोभा देवी ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि रितु सिंह, उनके पति उदय सिंह और उनके पड़ोसी अंजलि सिंह ने उन्हें अपशकुन बताकर फटकार लगाई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 12:21 PM IST
  • Lucknow: पड़ोसियों ने हमले में तोड़ दिया मोबाइल
  • आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज
UP: लखनऊ में दलित महिला के साथ मारपीट, पड़ोसियों ने 'अपशकुन' बताकर बोला हमला

लखनऊ: 35 वर्षीय एक दलित महिला ने अपने पड़ोसियों पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. शिकायतकर्ता शोभा देवी ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि रितु सिंह, उनके पति उदय सिंह और उनके पड़ोसी अंजलि सिंह ने उन्हें अपशकुन बताकर फटकार लगाई.

पड़ोसियों ने हमले में तोड़ दिया मोबाइल

दलित महिला ने कहा कि जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया. उसने कहा, उन्होंने हमले के दौरान मेरा मोबाइल फोन तोड़ दिया. पुलिसकर्मियों की एक टीम ने मुझे इस आश्वासन पर समझौता करने के लिए मजबूर किया कि वे अपने कृत्य को नहीं दोहराएंगे, लेकिन उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला.

आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

महिला ने कहा कि उसके पड़ोसियों ने उस पर हमला करना जारी रखा लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया. उसने कहा, मैं पुलिस के पास गई लेकिन चौकी प्रभारी मुझ पर चिल्लाया और मुझे सलाखों के पीछे डालने की धमकी दी. इसके बाद मैंने न्याय के लिए अदालत का रुख किया.

एसएचओ आलमबाग एसएस दीवान ने कहा कि आरोपी के खिलाफ एसटी / एससी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच की जा रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: नमाज के चलते लुलु ग्रुप आया था विवादों में, यूपी के इन जिलों में 6 और शॉपिंग मॉल खोलेगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़